चलते चलते

साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में आगे आये कॉमेडियंस, कहा- "विमान से बादल देखना इम्पोर्टेन्ट हैं, समझा करो!"

30, Dec 2019 By किल बिल पांडे

भोपाल. भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा, विमान में सीट को लेकर हुए विवाद मामले के कारण एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं।

adhvi-Pragya-Singh-Thakur-Curse
समर्थन मिलने के बाद खुश साध्वी प्रज्ञा

हाल ही में स्पाइसजेट की फ्लाइट में मन-मुताबिक सीट ना मिलने के पर साध्वी और क्रू मेंबर्स की बहस हो गई थी, जिस वजह से फ्लाइट को उड़ान भरने में करीब 45 मिनट की देरी हो गयी।

विमान में मौजूद अन्य यात्रियों के साथ उनकी बहस भी हुई, जिसका विडियो वायरल हो गया था।

इस विडियो के सार्वजनिक होते ही वो पूरे देश के निशाने पर आ गयीं। लेकिन इस पूरे विवाद पर उन्हें अब मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान का साथ मिल गया है। अपने फैन्स के साथ-साथ देश की बाकी जनता को चौंकाते हुए पूरे मामले पर जाकिर ने साध्वी प्रज्ञा का बचाव किया है।

अपने अगले शो की फ्रंट-रो की सीट की टिकट खरीदने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज रिपोर्टर से बात करने को तैयार हुए कॉमेडियन ने कहा कि, “अरे देखो! प्रज्ञा जी ठहरीं भोपाल से, चार-पाँच घंटे का ही रास्ता है, हम उनकी फीलिंग आसानी से समझ सकते हैं!

प्लेन में बैठना हो तो शान से बैठना चाहिए, यहाँ तो लोग चाचा विधायक हों तब भी लेगस्पेस की डिमांड कर डालते हैं, साध्वी जी तो फिर भी एक सांसद हैं, उनका तो विंडो से बादलों को देखना बनता भी है! क्या गलत माँग लिया उन्होंने?” -जाकिर ने उल्टा रिपोर्टर को झाड़ते हुए कहा।

“ऊपर से गुरु! कोई भोपाली हो या इन्दौरी, मजाल है प्लेन में विंडो सीट को लेकर बवाल ना काटे। विंडो सीट को लेकर तो दंगे हो जाया करते हैं, क्योंकि बादल इम्पोर्टेन्ट होते हैं, इलाके का बच्चा-बच्चा जानता है, चाहे वो ‘केजी-1’ में पढ़ता  हो या कक्षा ग्याहरवीं में!” -उन्होंने रिपोर्टर को रसीद थमाते हुए कहा।

पूरे मामले पर जब हमारे रिपोर्टर ने साध्वी प्रज्ञा का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने श्राप देने की बात कह कर रिपोर्टर को फ़ोन पर ही चुप करा दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें