Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

बादलों ने किया मोदीजी के बयान का खंडन, कहा- "हमें पता है अपनी औकात!"

13, May 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदीजी द्वारा एक चैनल को बादलों की उपयोगिता पर दिए गए बयान पर देश भर के बादलों ने कड़ी आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कल एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि राडार तक सिग्नल पहुँचने से रोकना उनके बस की बात नही है। बादलों ने कहा कि हम अपनी औकात समझते हैं और उसी मे रहते हैं, ज्यादा तामझाम नहीं करते!

clouds
हमने कुछ नहीं किया!

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए बादलों के सरदार दुखवीर सिंह बादल ने बताया कि “हमने कभी नही कहा कि हम राडार के सिग्नल रोकने में सक्षम हैं, मोदीजी की बातें सुनकर कुछ बादलों ने सिग्नल रोकने की कोशिश की और सिग्नल्स से टकराकर वो घायल हो गए!”

उधर, एक गंभीर किस्म के बादल ने बताया कि, “वैसे तो मैं मोदीजी का भक्त हूँ और नाम के आगे चौकीदार भी लगाया हूँ पर यह राडार वाली बात कुछ ज्यादा ही हो गयी! यहाँ दूसरे बादल मेरा मज़ाक उड़ा रहे हैं, अब मैं कैसे उनको चुप कराऊँ!”

बताया जाता है कि कुछ बादल मोदीजी के बयान से इतने आहत हुए हैं कि उनकी आँखें भर आयी और इसी के चलते देश के कुछ हिस्सो में बूंदाबांदी हो गई। सूत्रों से यह भी पता चला है कि कुछ समय पहले विजय माल्या और नीरव मोदी भी बादलों की आड़ लेकर ही देश से भागे थे और इसी कारण CBI को इसकी भनक भी नही लगी थी।

उधर, पाकिस्तान ने अपने राडार सिस्टम की जांच प्रारम्भ कर दी है। पाकिस्तन यह पुख्ता करना चाहता है कि क्या सच मे उनके राडार खराब मौसम में बेअसर हो जाते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें