Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

"ब्रह्मानंदम की कॉमेडी मुझे अच्छी लगती है!" -ऐसा कहने वाले बिहारी युवक को दोस्तों ने धोया

26, Oct 2018 By Ritesh Sinha

पटना. आजकल ‘मूवी’ के नाम पर टीवी में सिर्फ साउथ की फ़िल्में ही आती हैं। उनमे से कुछ फ़िल्में अच्छी भी होती हैं लेकिन ज्यादातर फिल्मों में ‘ऐ तू मेरा क्या बिगाड़ लेगा?” के अलावा कुछ नहीं होता। एक चीज़ और है जो लगभग हर साउथ फिल्मों में जरूर होती ही है, और वो है ब्रह्मानंदम की कॉमेडी। वही ब्रह्मानंदम जिनकी वजह से पटना के एक युवक को उसके ही दोस्तों ने धो दिया।

brahmanandam
कौन है जिसने मेरे फैन को मारा

मोहित चौरसिया, जो साउथ की डब फ़िल्में देखने का बेहद शौक़ीन है, ब्रह्मानंदम का बहुत बड़ा फैन है। उनकी हिंदी में डब्ड कॉमेडी पर वह अपनी जान छिड़कता है। अपने फेवरेट कलाकार की तारीफ करते हुए उसने अपने दोस्तों के सामने गलती से कह दिया कि “मुझे ब्रह्मानंदम की कॉमेडी समझ में भी आती है और बहुत अच्छी भी लगती है, वो तो दक्षिण का जॉनी लीवर है यार!”

बस, इसी छोटी सी बात पर उनके दोस्त भड़क गए और मोहित को पीटना शुरू कर दिया। मोहित के जीवन को धन्य बनाने के बाद उसके दोस्त सौरभ ने बताया कि, “ये पहला बिहारी है जिसे ब्रह्मानंदम की कॉमेडी समझ में आती है, और ये पागल दाँत निकालकर हँसता भी है, इसको तो खर्चा-पानी देना बनता ही है!”

उधर, ब्रह्मानंदम को जैसे ही पता चला कि उनके फैन को किसी ने पीट दिया है तो वे आग-बबूला हो उठे। उन्होंने मोहित के दोस्तों को फोन लगाकर धमकी दी है, “क्या रे? तूने क्या सोचा था कि मैं डर जाऊँगा, चीते सी फुर्ती है मेरी और हाथी सा तेज़ दिमाग! चौबीस घंटे के भीतर मेरे फैन से माफ़ी मांग लो नहीं तो कागज़ में लपेटकर हवा में ऐसे फ़ेंक दूंगा जैसे चेतन भगत नॉवेल लिखकर फ़ेंक देता है!”

“अगर धमकी सुन ली हो तो ‘एक’ दबाइये, फिर से सुननी है तो ‘दो’ दबाइए! मेरी धमकी याद रखना, चलता हूँ, एक ख़ूबसूरत लड़की के साथ मेरा अपॉइंटमेंट है!” -ब्रह्मानंदम गरजे। ब्रह्मानंदम की धमकी से मोहित के दोस्त भीगी बिल्ली बन गए हैं और सर छुपाने के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें