Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

बिहार पुलिस ने ढूंढ निकाला तेज प्रताप यादव, मोबाइल में दीपिका-रणवीर के फोटू देख रहे थे

23, Nov 2018 By Ritesh Sinha

पटना. बिहार पुलिस के जाँबाज़ सिपाहियों ने तेज प्रताप यादव को ढूंढ निकाला है, जो पिछले एक महीने से लापता चल रहे थे। जिस समय पुलिस ने उन्हें लोकेट किया, उस समय वो अपने मोबाइल में दीपिका और रणवीर की शादी के फोटो बड़े चाव से देख रहे थे। फिलहाल पुलिस ने उन्हें राबड़ी जी को सौंप दिया है।

Tej Pratap Yadav2
पकड़वा शादी के खिलाफ जंग का ऐलान करते तेजू

बताया जाता है कि तेज प्रताप भी अपनी शादी, इटली या स्विट्ज़रलैंड में किसी झील के किनारे करना चाहते थे, लेकिन उनके घरवालों ने मना कर दिया था। बाद में पटना के पशु चिकित्सा मैदान से काम चलाया गया था। बस, उस दिन से ही तेजू का दिमाग खराब था।

पिछले दिनों जब दीपिका और रणवीर की शादी इटली में हुई तो तेजू के जख्म फिर से हरे हो गए। वो मोबाइल स्क्रीन पर दीप-वीर के फोटो देखते हुए बड़बड़ा रहे थे, “कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है, कि काश हमारी भी शादी इटली में होती तो शादी टिक भी सकती थी, ये रंज-ओ-गम की स्याही जो मेरे दिल में छाई है, वो पटना के वेटरिनरी कॉलेज मैदान की देन है!”

“हमारी शादी में ना कोई राह, ना कोई मंज़िल, ना रौशनी का सुराग, वहाँ तो बस चम्मच चुराने वालों का जमावड़ा था! हम भी किसी लेक के किनारे शाही शादी करते, मगर ये हो ना सका..और ये आलम है कि..!” -वो ऐसा कह ही रहे थे कि उसी वक़्त पुलिस वहाँ पहुँच गई और उन्हें शायरी पूरा करने से पहले ही दबोच लिया गया।

उधर, घर वापसी के बाद ‘तेजू’ कुछ समाज-सुधारक टाइप हो गए हैं और ‘पकड़वा’ शादी के खिलाफ अभियान चलाना चाहते हैं। उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “अब मैं पूरे बिहार में इसके खिलाफ जंग का एलान करता हूँ! इतना एक्सपीरियंस हो गया है मुझे कि इस मुद्दे पर लगातार तीन घंटे तक बोल सकता हूँ मैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें