Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

अशोक डिंडा को CBI में मिली नौकरी, आसानी से फांद लेंगे दीवार

22, Aug 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ अशोक डिंडा के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है, उन्हें सीबीआई में सीनियर ऑफिसर की नौकरी मिल गई है। दरअसल, CBI को ‘डिंडा’ जैसे बंदे की कमी उस समय खली जब का वे चिदंबरम को गिरफ्तार करने उनके घर गये हुए थे।

ashok-dinda
नौकरी मिलने के ख़ुशी मनाते डिंडा

चिदंबरम ने अपने घर का मेनगेट बंद कर रखा था, अतः CBI वालों को दीवार फांदकर अंदर जाना पड़ा। इसी चक्कर में सीबीआई के तीन अफसर घायल हो गये और उन्होंने भविष्य के लिए ‘डिंडा’ को अपने स्क्वाड में शामिल करने का निर्णय ले लिया।

अशोक डिंडा को इस लेटरल एंट्री की सूचना दे दी गई है और जल्द ही हेड क्वार्टर में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। डिंडा ने भी वादा किया है कि वो बड़ी से बड़ी दीवार को ऐसे फांद जाएँगे जैसे मेक्सिको के लोग अमेरिका की सीमा को फांद जाते हैं।

सीबीआई के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि, “क्या बताऊँ भाईसाब! चिदंबरम को पकड़ने जितने भी अफसर गये थे सब के सब झंडू बाम की शीशी लेकर बैठे हैं! वहाँ मीडिया वालों का जमावड़ा था तो हमारे अफसरों ने भी दीवार फांदने जैसा साहसिक निर्णय ले लिया! अब हमें क्या पता था कि शरीर की वाट लग जाएगी! ये सब हम बाबू लोगों का काम नहीं है ना!

इसीलिए हमने किसी एक्सपर्ट को अपने दल में शामिल करने का फैसला किया है! जिसको हमने नौकरी पर रक्खा है, सुनता हूँ कि वो बंदा इस काम में बड़ा माहिर है! अब देखता हूँ कौन बच पाता है हमारे शिकंजे से!” -कहने के बाद वो चिदंबरम से पूछताछ करने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें