Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

प्रेस कॉन्फ्रेंस देख फूफा समुदाय ने किया मोदीजी पे केस, कहा- "मुँह फुलाकर बैठना सिर्फ हमारा काम!"

20, May 2019 By किल बिल पांडे

सूरत. अपने आलोचकों को जवाब देते हुए भले ही मोदीजी ने एक नये किस्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर डाली हो, पर इस कारनामे से एक नयी मुसीबत खड़ी हो गई है। खबर है कि प्रेस-कॉन्फ्रेंस में मोदी जी का व्यवहार देखकर देश भर के फूफा गुस्से से आग बबूला हो गए हैं। उनके गुस्से का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सारे फुफाओं ने मोदीजी पर कॉपीराइट उल्लंघन का केस दर्ज़ करा दिया है।

modi
फूफा लोगों की नक़ल करते मोदीजी

अखिल भारतीय फूफा संघ के अध्यक्ष जेठालाल ने एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी। मोदी जी की कॉन्फ्रेंस से विपरीत, यहाँ सारे फूफा सवालों के जवाब देने को इतने लालायित दिखे कि नौबत हाथापाई तक आ गई।

झगड़ा शांत करते हुए समिति के प्रेसिडेंट जेठालाल ने पत्रकारों को बताया कि, “मोदीजी की प्रेस-कॉन्फ्रेंस की खबर लगते ही हम सब बेहद उत्साहित थे!

सारे विरोधी उनकी प्रेस-कॉन्फ्रेंस ना करने पर ही तो खिंचाई करते थे, मैं खुद इस ऐतिसाहिक लम्हें को देखने के लिए नंगे पाँव दौड़ पड़ा था! पर कॉन्फ्रेंस देखते ही हमारे होश उड़ गए!” -जेठालाल ने कंधा उचकाते हुए कहा।

अपनी भावनाओं पर काबू पाते हुए उन्होंने आगे बताया कि, “पिछले 30 साल से शादियाँ अटेंड कर रहा हूँ, मजाल है बिना मुँह फुलाये घर वापस आया हूँ! पूरी प्रेस-कॉन्फ्रेंस में मोदीजी बिना कुछ बोले, मुँह फुलाकर बैठे रहे! ये सरासर चीटिंग है, मुँह फुलाना तो हमारा काम है! ये काम भी वो करेंगे तो हम क्या करेंगे? इसलिए हमने उन पर केस करने का फैसला लिया है!”

फ़ेकिंग न्यूज़ ने इस मामले का दूसरा पक्ष जानने के लिए जब मोदीजी को फ़ोन लगाया तो कॉल अपने आप ही अमित शाह को फारवर्ड हो गया। अतः हमारे रिपोर्टर ने फोन रख दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें