Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

प्रियंका गाँधी की देखा-देखी फाल्गुनी पाठक ने कहा- "मुझे भी बनाया जाए गवर्नर, मैं किरण बेदी जैसी दिखती हूँ!"

31, Jan 2019 By Guest Patrakar

ब्यूरो. प्रियंका गाँधी वाड्रा ने एक बार फिर से राजनीति में एंट्री कर ली है और काँग्रेस समर्थकों का मानना है कि क्योंकि प्रियंका अपनी दादी ‘इंदिरा’ जैसी दिखती हैं, इसलिए वो देश की प्रधानमंत्री भी बन सकती हैं। बात बचकानी लग सकती है लेकिन कुछ लोग इसे सच मानकर अपना-अपना हमशक्ल ढूंढ रहे हैं, ताकि उनके जैसा पोस्ट फ्री में हासिल कर सकें।

falguni फाल्गुनी
गवर्नर बनने को तैयार फाल्गुनी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है फाल्गुनी पाठक का, जिन्होंने माँग की है कि अगर शक्ल के आधार पर प्रियंका को प्रधानमंत्री बनाया जा रहा है तो मैं भी किरण बेदी जैसी दिखती हूँ, मुझे भी ‘पुडुचेरी’ का गवर्नर बनाया जाए!

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए फाल्गुनी के पीए ने हमें बताया “फाल्गुनी जी साल में केवल दो महीने, यानि नवरात्री में ही बिजी रहती हैं, वो चाहती हैं कि वो पूरा साल कुछ काम करती रहें इसलिए वो अपनी हमशक्ल किरण बेदी की तरह किसी राज्य की गवर्नर बनना चाहती हैं!”

उधर, सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान भी किसी से पीछे नहीं हैं। उन्होंने ‘विंबलडन’ में भाग लेने की ज़िद पकड़ ली है क्योंकि बंदे का चेहरा मशहूर टेनिस खिलाड़ी रॉजर फ़ेडरर से मिलता-जुलता है।

झुंझुनू में रहने वाले सलमान खान के हमशक्ल ने भी ‘भाई’ की तरह एक्टिंग करने की बात करी है, लेकिन जब डायरेक्टर ने उनसे गाड़ी चलाकर दिखाने के लिए कहा तो उसने किसी को बिना ठोके गाड़ी चला दी! साफ़-सुथरी ड्राइविंग की वजह से उसका झूठ पकड़ा गया और देश को एक नया सुपरस्टार मिलने से रह गया।

हालाँकि इस भीड़ में तुषार कपूर जैसे लोग भी हैं, जो ख़ुद को ‘तुषार कपूर’ का डुप्लीकेट बताकर काम माँगने गए थे, लेकिन डायरेक्टर साब ने उन्हें फिर भी पहचान लिया और कहा कि, “असली हो या नकली, इस नाम के किसी भी आदमी को काम नहीं मिलेगा!”

खैर, प्रियंका फ़िलहाल उत्तरप्रदेश तक सीमित हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि वो दिल्ली कब तक पहुँच पाती हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें