Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

"फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम से अल्लाह को कोई प्रॉब्लम नहीं है!" - ज़ायरा वसीम

03, Jul 2019 By बगुला भगत

श्रीनगर. धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने आज एक और फ़ेसबुक पोस्ट लिखी है, जिस पर एक नया विवाद छिड़ गया है। ज़ायरा ने कहा है कि फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम से अल्लाह को कोई दिक़्क़त नहीं है।

Zaira-Wasim
इंस्टा पर फ़ोटो डालने के बाद मुस्कुराती ज़ायरा

यह पोस्ट ज़ायरा ने उन लोगों को जवाब देते हुए लिखी है, जो कह रहे हैं कि अगर बॉलीवुड ज़ायरा को अल्लाह से दूर ले जा रहा है तो फिर वो सोशल मीडिया पर क्यों हैं?

इसका जवाब देते हुए ज़ायरा ने लिखा है कि “अल्लाह को सिर्फ़ फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम ही पसंद हैं। अगर उसे इंस्टाग्राम पसंद नहीं होता तो मैं इंस्टाग्राम भी कभी का छोड़ चुकी होती! अल्लाह क़सम!”

ज़ायरा के इतना कहते ही हंगामा मच गया। न्यूज़ चैनल की डिबेट में रोज़ मेकअप करके बैठने वाले एक मौलाना ने टीवी पर चिल्ला-चिल्लाकर कहा कि फ़ोटू खिंचवाना इस्लाम में हराम है, इसलिए उस लड़की को सिनेमा में काम नहीं करना चाहिए।

इसके बाद मामले ने और भी तूल पकड़ लिया। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी मामले में कूदते हुए कहा कि “हमारे धर्म में तो इंटरनेट पहले से अवेलेबल था और फ़ेसबुक-इंस्टा वगैरह भी थे और जमकर चैटिंग-शैटिंग भी हुआ करती थी लेकिन इस्लाम में तो तब पेजर भी नहीं था!” यह कहकर बिप्लब ने अपने यूएस वाले रिश्तेदार को फ़ोन लगाया और वहाँ से नया आईफ़ोन लाने की रिक्वेस्ट करने लगे।

इस बीच, बॉलीवुड के तमाम लोगों ने ज़ायरा से अपने फ़ैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की है। वरिष्ठ कलाकार आलोक नाथ ने ज़ायरा के फ़ैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि उसे बॉलीवुड नहीं छोड़ना चाहिए था। क्या वो जानती नहीं है कि यहाँ सारे लोग कितने भले हैं!



ऐसी अन्य ख़बरें