Saturday, 20th October, 2018

चलते चलते

'कपूर' सरनेम बताकर करण जौहर को ठगा, साइनिंग अमाउंट ले भागा 'यादव' युवक

12, Jun 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ ठगी का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। पता चला है कि एक युवक ने करण को अपना सरनेम ‘कपूर’ बताया और उनसे फ़िल्म का साइनिंग अमाउंट लेकर भाग गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

karan-johar-launch
स्टार किड के नाम पे चेतन भगत बना गया कोई

ख़बरों के मुताबिक, कल सुबह एक युवक पूरी अकड़ में करण जौहर के ऑफ़िस पहुँचा और ख़ुद का नाम ‘सन्नी कपूर’ और पापा का नाम ‘करण कपूर’ बताने लगा। वो बिल्कुल ऐसे बिहेव कर रहा था, जैसे करण का फ़ैमिली फ्रेंड हो।

करण ने भी ‘कपूर’ सुनते ही तुरंत उठकर उसे गले लगाया, गाल पे चुम्मी-शुम्मी की और उसके लिए चाय-नाश्ता मंगवाया। फिर अपनी मेज की दराज़ में से चेकबुक निकाली और 50 लाख का चेक काटकर युवक को दे दिया और कहा, “शूटिंग सिंतंबर में चालू कर देंगे। जाओ और जाकर डांस वगैरह की प्रैक्टिस करो!”

युवक ने “थैंक यू अंकल” कहा, रिटर्न चुम्मी-शुम्मी दी और चेक लेकर निकल गया। उसके निकलते ही करण ने उछलते हुए ट्वीट किया- “A new Starrr is born! Wow! Congrats Sunny Kapoor!” लेकिन जब बॉलीवुड वाले पूछने लगे कि “ये सन्नी कपूर कौन है?”, “किस कपूर ख़ानदान का है?” तब जाकर करण को अपने साथ हुई ठगी का पता चला।

पुलिस को शुरुआती जाँच में पता चला है कि आरोपी युवक का नाम सन्नी यादव है और वो एक ‘स्ट्रगलर’ है, जो फ़िल्मों में काम पाने के लिए धक्के खा रहा है। कल ‘धड़क’ के ट्रेलर में जाह्नवी को देखते ही उसे ये ठगी का आइडिया आ गया। उसे लग गया कि करण जौहर सिर्फ़ ‘कपूर’ सरनेम की वजह से किसी भी चू@#% को चाँस दे सकता है!

उधर, इस धोख़ेबाज़ी से सबक लेते हुए बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स ने फ़ैसला किया है कि अब स्टार किड्स को रोल देने से पहले वे उनका आधार कार्ड और उनके स्टार मम्मी-पापा का फ़ोटो ज़रूर देखेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें