Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

KBC में जाने के लिए युवक ने जुए में हारा घर और पैसे, तुरंत हुआ सिलेक्शन

20, Sep 2019 By Guest Patrakar

कानपुर. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जाने की दीवानगी लोगों से क्या-क्या ना करा दे, कुछ लोग सैंकड़ो सिम लेकर घंटों लाइन में खड़े रहते हैं तो वहीं कुछ लोग इससे भी बड़ी हरकत करने से बाज़ नहीं आते। ऐसा ही एक वाकया हुआ कानपुर में जहाँ कपिल नाम के एक युवक ने ‘KBC’ में जाने के लिए ख़ुद को जानबूझ कर ग़रीब बना दिया।

kbc
दुखी मन मेरे..

कपिल यादव ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मैं पिछले आठ सालों से KBC में जाना चाहता था लेकिन मेरा नंबर लगा ही नहीं! फिर किसी ने बताया कि आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों को ही हॉट सीट तक जाने मौक़ा मिलता है! बस, उसी दिन मैंने गरीब बनने की ठान ली!

इस बार सीजन शुरू होने से पहले मैंने अपना घर और पिताजी के सारे पैसे जुए में उड़ा दिए और ‘KBC’ में अप्लाई कर दिया! जैसे ही चैनल वाले मेरी झोपड़ी में आए मेरी ग़रीबी देख कर उनसे रहा नहीं गया, उन्होंने रेल का टिकट देते हुए कहा- “फलाँ तारीख़ को मुंबई आ जाना!” -कपिल ने आगे बताया।

उन्होंने मेरी इमोशनल कहानी भी नोट कर ली, मैंने सच-सच बता दी, कहानी सुनते ही चैनल वालों ने कहा कि, “कोई बात नहीं है हम तुम्हारे लिए नयी कहानी का जुगाड़ कर देंगे, दुःख से भरी! तुम मुंबई आ जाओ पहले!

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रियलिटी शो में जाने के लिए किसी ने ऐसा गंभीर क़दम उठा लिया हो, इससे पहले ‘इंडियन आइडल’ में जाने के लिए एक लड़की ने अपने पिता की चाय में नशे की गोली डाल दी ताकि उन्हें नशेड़ी दिखा सके। एक लड़के ने तो ख़ुद को इतना पिटवाया ताकि विकलांग होने की वजह से उसे ‘KBC’ वाले अपने शो में बुला लें।

उधर, कपिल मुंबई के लिए रवाना हो चुका है, अगर आपको वो कहीं मिल जाए तो उसका सामान चुरा लेना ताकि ये कहानी वो हॉट सीट पर सुना सके।



ऐसी अन्य ख़बरें