Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

लखनऊ के युवक ने किया दावा- "प्रियंका-निक जोनास की ख़बरों में लेता हूँ इंटरेस्ट!" केंद्र सरकार ने SPG सुरक्षा का किया वादा!

10, Oct 2019 By Ritesh Sinha

लखनऊ. विपिन शाह नाम के एक बंदे ने दावा किया है कि वो आज भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से जुड़ी ख़बरों को बड़े चाव से पढ़ता है, विपिन का ये भी कहना है कि ऐसा करते समय वो जरा भी गुस्से में नहीं रहता और ख़बरों को एन्जॉय भी करता है। प्रियंका-निक के प्रति उसकी दीवानगी लोगों के गले नहीं उतर रही है।

nick-priyanka
इसी में इंटरेस्ट लेता है विपिन

विपिन के इस दावे के बाद शहर में हड़कंप मच गया है, उसके घर के बाहर मीडिया वालों और ‘OB’ वैन की लाइन लगी हुई है। माना जा रहा है कि वो देश का इकलौता बंदा है जो प्रियंका-निक के भारी-भरकम डोज से परेशान नहीं हुआ है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए विपिन ने बताया कि, “दोनों बड़े प्यारे कपल हैं यार, मुझे उनके बारे में पढ़ना, देखना,सुनना, सब कुछ अच्छा लगता है, सच कहूँ तो वो मेरे घर के सदस्य बन गये हैं!

एक फैन होने के नाते मैं उनके एक-एक पल की जानकारी खोजता रहता हूँ, कल ही मुझे पता चला कि प्रियंका ने जो नया यॉट खरीदा है उसका इंजन डीजल से चलता है! वरना मैं तो केरोसीन ही समझ रहा था! साथ ही मुझे यह भी पता चला है कि वो साँस लेते समय ऑक्सीजन ही ग्रहण करते हैं! कितना अमेजिंग है ना?” -विपिन ने चहकते हुए कहा।

उधर, भारत सरकार के वन्यजीव संरक्षण विभाग (WPD) ने विपिन को पहले ही ‘अनोखा जीव’ घोषित कर दिया है। साथ ही उन्होंने भारत सरकार से अपील की है कि इस प्रजाति को विलुप्त होने से बचाने के लिए उचित प्रयास किये जाएँ।

यही वजह है कि केंद्र सरकार ने विपिन को SPG सुरक्षा देने का वादा किया है। वो जहाँ भी जाएगा, भारतीय सेना के एलीट कमांडो चौबीस घंटे उनके साथ रहेंगे। साथ ही न्यूज़ वगैरह सर्च करने के लिए सरकार ने उसे 10 GB डाटा हर रोज़ फ्री में देने का एलान किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें