Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

नेहा धूपिया के अपार्टमेंट में जबरदस्ती घुस गईं कुछ महिलाएँ, कहा- "ये हमारी चॉइस है!"

17, Mar 2020 By Guest Patrakar

मुंबई. नेहा धूपिया की सीख उन्हीं पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है, MTV के मशहूर शो ‘रोडीज’ पर नेहा ने एक लड़के को इसलिए झाड़ दिया था क्योंकि उसने अपनी उस प्रेमिका को थप्पड़ जड़ दिया था जो उसे धोखा दे रही थी। उस लड़के पर चिल्लाते हुए नेहा ने कहा था कि, “एक लड़की कुछ भी करे यह उसकी अपनी चॉइस है, तुम्हें क्या लेना-देना!”

neha-dhupia
ये मेरी चॉइस है!

बस फिर क्या था, इस बयान के बाद जनता ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन बात यहीं नहीं रुकी, बीती रात नेहा के घर पर कुछ महिलाओं ने धावा बोल दिया और उनके घर के दो कमरों पर कब्ज़ा कर लिया।

जैसे ही महिलाएँ घर में घुसीं, नेहा और अंगद ने उनका स्वागत किया और इस तरह ‘बल्क’ में आने का कारण पूछा। महिलाओं ने कह दिया कि- “बस, हाय-हैलो करने आए हैं!” तो नेहा ने कहा कि, “कोई बात नहीं, चाय-पानी पीकर ही जाना!”

हाय-हैलो से शुरू हुआ ये सफर शाम तक चलता रहा, रात के दस बज गये पर वे जाने का नाम नहीं ले रहे थे। अचानक नेहा के सब्र का बाँध टूट पड़ा, उसने उन सबको डाँट कर भगाना चाहा लेकिन इससे पहले कि वो कुछ कह पातीं, महिलाओं के झुंड में खड़ी एक मोटी सी महिला ने कहा- “हम महिलाएँ हैं और ये हमारी चॉइस है कि हम कुछ भी कर सकती हैं! कहीं भी रूकें, कहीं भी जाऍं! कोई हमें कुछ नहीं कह सकता!”

ये जवाब सुनकर नेहा का चेहरा देखने लायक हो गया। बहुत देर तक गर्मा-गर्मी के बाद नेहा ने पुलिस को बुलाया तब जाकर महिलाओं ने घर खाली किया।

मुंबई पुलिस के ACP सत्यप्रकाश जैन ने बताया कि, “जी हाँ, ऐसा किस्सा जरूर हुआ था, दरअसल वो महिलाएँ अपने आप को नेहा के वायरल वीडियो की फ़ैन बताकर घर में घुसीं थीं और बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रही थीं, ये ठीक बात नहीं है! नेहा ने हमसे सहायता मांगी तो हमने उन महिलाओं को बड़ी मुश्किल से वहाँ से खदेड़ा!”

खैर, नेहा फिलहाल इन सबसे दूर ‘माटुंगा’ में अपनी मम्मी के पास चली गई है जिसके कारण हमें उनसे बात करने का मौका नहीं मिला।



ऐसी अन्य ख़बरें