Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

"अब बताओ, हम दोनों में से बेहतर एक्टर कौन?" मोदीजी ने अक्षय से पूछा

29, Apr 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कनाडा निवासी और भारत के देशभक्त एक्टर अक्षय कुमार को एक गैर-राजनैतिक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अक्षय कुमार के भारी भरकम सवालों का भी मोदीजी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। हालाँकि इंटरव्यू खत्म होते ही मोदीजी ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया कि खिलाड़ी कुमार भी दंग रह गए।

akshay-modi
मशहूर एक्टर के साथ बैठे अक्षय कुमार

इंटरव्यू के तुरंत बाद मोदीजी ने उनसे पूछा -“..तो बताओ, हम दोनों में से बेहतर एक्टर कौन है?” पहले तो अक्षय सकपका गये फिर अपने आप को संभालते हुए बोले- “आप जनाब आप! कोई टक्कर ही नहीं है!” जवाब सुनकर मोदीजी ने फिर एक बार अपनी पीठ थपथपाई।

इंटरव्यू को करीब से देखने वालों का भी मानना है कि मोदीजी की एक्टिंग के सामने अक्षय कहीं नही ठहरते। जिस तरह से अक्षय के कठिन से कठिन सवालों पर मोदीजी मंद-मंद मुस्कुराते रहे वह देखने वालों को बहुत ही स्वाभाविक लगा।

विशेषज्ञों का मानना है कि यदि मोदीजी बॉलीवुड में आ जाएँ तो तुषार कपूर और उदय चोपड़ा का भट्टा बैठ जाएगा! हालाँकि मोदीजी ने स्वयं ‘हॉलीवुड’ में काम करने की इच्छा जताई है और इसके लिए वो अंग्रेजी भी सीख रहे हैं।

कुछ लोगों का तो यहाँ तक मानना है कि अपनी बायोपिक में उनको खुद ही अपना रोल करना चाहिए था। विवेक ओबेरॉय ने ऐसे एक्टिंग की है कि बायोपिक पर रोक लगाने के लिए खुद मोदीजी ने ही चुनाव आयोग को पत्र लिखा है।



ऐसी अन्य ख़बरें