Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

कोई नहीं मिला तो आईने के सामने खड़े होकर अपने आप से भिड़ गईं कंगना रानौत, आधे घंटे तक लड़ती रहीं

12, Jul 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. कहा जाता है कि इंसानों की कुछ आदतें बड़ी मुश्किल से जाती हैं, या कई बार तो जाती भी नहीं। ऐसा ही कुछ हुआ तेज़-तर्रार अभिनेत्री कंगना रानौत के साथ, जो आये दिन किसी ना किसी से लड़-झगड़कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हुआ यूँ कि, कल उन्हें अपनी लड़ाई का कोटा पूरा करने का मौका ही नहीं मिला। ना ‘मीडिया’ वाले आये उनसे बहस करने के लिये और ना ही बॉलीवुड के किसी अभिनेता ने उन्हें उकसाने की कोशिश की। इधर, रौद्र रस की कमी की वजह से कंगना विचलित हो उठीं, बाद में उन्हें मज़बूरी में आईने के सामने खड़े होकर अपने आप से लड़ाई करनी पड़ी।

kangana कंगना रानौत
आईने के सामने कंगना

हालाँकि इस बहस में असली कंगना जीतीं या फिर ‘मिरर’ वाली, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है, फिर भी सूत्रों की मानें तो यह लड़ाई तकरीबन आधे घंटे तक चली। इतनी देर में कंगना जी का कोटा पूरा हो गया और वो दर्पण के सामने से हट गईं।

गौरतलब है कि लड़ाई-झगड़ा करना अब उनके जीवन का हिस्सा बन गया है, कई बार तो वो एक साथ दो-दो-तीन-तीन मोर्चों पर एक साथ लड़ाई लड़ती रहती हैं। एक मोर्चे पर अपने पुराने दुश्मन से, दूसरे में करण जौहर से, तीसरे में मीडिया वालों से और चौथे में ‘लिबरल्स’ से!

लेकिन कल का दिन उनके लिए बेहद खराब था, इनमें से एक भी टारगेट उनके राडार में नहीं आया और मैडम जी को अपने आप से लड़कर काम चलाना पड़ा।

असली वाली कंगना रानौत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दर्पण वाली से कहा कि. “तुम एक्ट्रेस अच्छी हो, पर किसी के पीछे हाथ धोकर पड़ जाना तुम्हें शोभा नहीं देता! अपने काम पर ध्यान दो!” यह सुनकर सामने वाली कंगना तैश में आ गई, “काम पर ध्यान दूँ, माई फुट! चल-चल यहाँ से रास्ता नाप, तुम जैसे लोगों के मैं मुँह भी नहीं लगती!” -दर्पण वाली ने करारा जवाब दिया।

इसके आगे की बातचीत भी इसी लाइन में चलती रही। आधे घंटे तक हर मुद्दे पर रोशनी डालने के बाद असली कंगना ने आखिर में कहा “मैं जा रही हूँ, तुम से तो बात करना ही मूर्खता है!” और उठकर चली गईं।



ऐसी अन्य ख़बरें