Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

WAR फिल्म की फिर से होगी शूटिंग, दो-तीन जगह एक्टिंग कर दी है टाइगर श्रॉफ ने

19, Aug 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की एक्शन से भरी फिल्म ‘WAR’ दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबर आ रही है कि यह रिलीज कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है। दरअसल, शूटिंग होने के बाद जब फिल्म एडिटिंग के लिए एडिटर के पास गई तो पता चला कि टाइगर श्रॉफ ने कुछ सींस में एक्टिंग कर दी है, लिहाजा रिलीज रोक दी गई।

war-movie
टाइगर श्रॉफ के जलवे!

टाइगर की हरकत देखकर एडिटर साब का माथा ठनक गया। उन्होंने इस गलती की सूचना तुरंत यशराज फिल्म्स को दी। प्रोड्यूसर साब भी डायरेक्टर पर बहुत नाराज़ हुए, उन्होंने अपनी विशेष शक्तियों का प्रयोग करते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर तीन महीने के लिए रोक लगा दी है।

साथ ही उन्होंने फिल्म के स्टार्स और क्रू मेम्बर्स को फिर से शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना भी कर दिया है। अब देखना होगा कि यह फिल्म कब तक तैयार होती है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए एडिटर हीरेश कैंचीवाला ने बताया कि, “इस लड़के ने तो प्लान ही चौपट कर दिया, क्या जरूरत थी एक्टिंग वगैरह करने की! वैसे भी शूटिंग के दौरान सब अपना काम ठीक से कर रहे हैं या नहीं, यह देखना डायरेक्टर का काम होता है! मुझे लगता है कि डायरेक्टर ने भी अपना काम ठीक से नहीं किया है!

हमने ये फिल्म सिर्फ एक्शन के लिए बनाई है, इसमें अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग का कोई स्थान नहीं होता! ये तो अच्छा हुआ कि मेरी नज़र पड़ गई वरना बड़ा लफड़ा हो जाता! सात अलग-अलग देशों में जाकर फिल्म की शूटिंग हुई है भाईसाब! अब फिर से शूटिंग करने पर फिल्म का बजट और बढ़ जाएगा ना!” -कहते हुए कैंचीवाला जी मायूस हो उठे।

जब हमने उनसे पूछा कि बाकी लोगों का क्या हाल-चाल है? तो कैंचीवाला ने सिर्फ इतना इतना कहा कि, “वही ढाक के तीन पात!” -और उठकर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें