Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

'Virushka-Returns' नाम से अपनी शादी के फ़ोटो दोबारा रिलीज करेंगे विराट-अनुष्का, 'दीपवीर' को देंगे टक्कर

23, Nov 2018 By बगुला भगत

मुंबई. दीपिका-रणवीर उर्फ़ ‘दीपवीर’ की शादी की हाइप ने सारे सेलेब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है। एक महीने से पूरे देश में सिर्फ़ उन्हीं की शादी के चर्चे हो रहे हैं। लोग उनके एक-एक फ़ोटो को देखने के लिए मरे जा रहे हैं। इस बात से सबसे ज़्यादा मिर्ची विराट और अनुष्का को लग रही है।

DeepveerVsVirushka
अब होगा जोड़ियों का महा-मुक़ाबला

विराट-अनुष्का को लग रहा है कि मीडिया दीपिका-रणवीर की शादी को कुछ ज़्यादा ही भाव दे रहा है। और ये दीपवीर भी पूरा खेल खेल रहे हैं। वे अपनी शादी के सारे फ़ोटो एक साथ ना डालकर एक-एक करके डाल रहे हैं और लोगों की दिलचस्पी और भी ज़्यादा बढ़ा रहे हैं।

उनकी इस चालाकी की वजह से अनुष्का अपनी शूटिंग पे ध्यान नहीं दे पा रही हैं और विराट अपनी बैटिंग पर! इसी चक्कर में विराट ऑस्ट्रेलिया में अपने पहले मैच में 4 रन पे ही आउट हो गये। विरुष्का को यह कतई भी अच्छा नहीं लग रहा कि मीडिया उनसे ज़्यादा किसी और कपल पर ज़्यादा फ़ोकस कर रहा है।

इसीलिए इन दोनों ने अपनी शादी और सगाई के फ़ोटो और वीडियोज को ‘विरुष्का-रिटर्न्स’ के नये नाम से दोबारा डालने का फ़ैसला किया है, जैसे बॉलीवुड वाले सीक्वल बनाते हैं या अपनी पुरानी फ़िल्मों को नये नाम से रिलीज़ किया करते हैं।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस रिलीज़ के बाद विराट-अनुष्का, दीपवीर को पछाड़कर फिर से ‘नंबर वन सेलेब्रिटी कपल’ बन पाते हैं या उन्हें अपने पहले बच्चे के होने तक इंतज़ार करना पड़ेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें