Tuesday, 19th February, 2019

चलते चलते

"इससे अच्छे 'ज़ीरो' तो मेरे राहुल और मुरली बना लेते हैं!" -'ज़ीरो' देखकर अनुष्का पर भड़के कोहली

24, Dec 2018 By बगुला भगत

मेलबर्न. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ देखने के बाद उनसे बोलचाल बंद कर दी है। यह ख़ुलासा किया है विराट के साथ मूवी देखने गये बीसीसीआई के एक अधिकारी ने। अधिकारी ने बताया कि हॉल से बाहर निकलते ही विराट ने ऐसी गंद करने के लिए अनुष्का को ख़ूब ख़री-खोटी सुनाई और फ़ोन काट दिया और उसके बाद से उनका फ़ोन नहीं उठा रहे हैं।

Kohli-Anushka
‘ज़ीरो’ देखने के बाद अनुष्का से झगड़ते विराट

नाम गुप्त रखने की शर्त पर अधिकारी ने बताया कि “कोहली ने तो अनुष्का से यहाँ तक कह दिया कि ‘तुम्हारी इस ज़ीरो से अच्छे ‘ज़ीरो’ तो हमारे राहुल और मुरली विजय बना लेते हैं। देखना हो तो 26 दिसंबर को मेलबर्न आ जाना! एक नहीं दो-दो ज़ीरो दिखा दूँगा!”

अधिकारी ने आगे कहा कि “असल में, फ़िल्म से ज़्यादा वो इस बात से भड़के हुए हैं कि अनुष्का ने इसमें ‘नासा’ की साइंटिस्ट का रोल किया है। ग़ुस्से में उन्होंने अनुष्का से ये भी कह दिया कि अगर तुम्हें हमारे देश का ‘इसरो’ पसंद नहीं हो तो अमरीका में जाकर क्यों नहीं बस जातीं!”

जब हमारे रिपोर्टर ने अधिकारी को याद दिलाया कि विराट ने ट्वीट में तो अनुष्का की तारीफ़ की है, तो वो बोले, “ऐसे ट्वीट तो दुनिया को दिखाने के लिए करने पड़ते हैं भैय्या! लेकिन सच्चाई यही है कि इस एक ‘ज़ीरो’ की वजह से दोनों के रिश्तों के पीछे कई सारे ज़ीरो लग गये हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें