Monday, 17th December, 2018

चलते चलते

मोदी की बायोपिक में योगी आदित्यनाथ का रोल करने को इच्छुक विन डीज़ल; रोल पाने के लिये कर रहे हैं हरसंभव कोशिश​

16, Jun 2018 By Vish

मुंबई/लॉस एंजिलिस. जब से प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक बनने की घोषणा हुई है, तभी से सात समंदर पार किसी की नीन्दें उड़ी हुई हैं। ये जनाब कोई और नहीं बल्कि हॉलिवुड के फ़ास्ट एण्ड फ़्यूरिअस‘ वाले एक्टर विन डीज़ल साहब हैं।

yogi-adityanath-vin-diesel
योगी आदित्यनाथ और विन डीज़ल

लाॅस एंजिलिस में मौजूद सूत्रों से हमें पता चला है कि डीज़ल इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और इससे जुड़ी हर ख़बर पर कड़ी नज़र रखे हुए हैं। इसलिए उन्होंने आजकल इंडिया के न्यूज़ चैनल भी देखने शुरु कर दिये हैं ताकि इस फ़िल्म से जुड़ी कोई अपडेट उनसे मिस ना हो जाये।

दरअसल इस फ़िल्म में उनकी रुचि का कारण योगी आदित्यनाथ का किरदार है। उन्हें डर है कि कहीं ये रोल किसी और को ना मिल जाये! इसीलिये इसे पाने के लिये वो एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं।

विन डीज़ल फ़िल्मों में मार-धाड़ और कारों का पीछा कर-करके ऊब गये हैं और अब कुछ सीरियस एक्टिंग करना चाहते हैं। ऊपर से ड्वेन जाॅनसन (उर्फ़ द राॅक) ने उनसे फ़ास्ट एण्ड फ़्यूरिअसफ़्रैन्चाइज़ी भी हथिया ली है। ऐसे में उन्हें बॉलीवुड में अच्छा चांस नज़र आ रहा है। वैसे भी वो बॉलिवुड की एक आने वाली बायोपिक का एक मिनट का टीज़र देखकर समझ चुके हैं कि इंडिया की जनता को चू&#@ बनाना बहुत अासान है। बस कैरेक्टर की तरह हू-ब-हू गेट-अप कर लो तो लोग उसे आॅटोमैटिकली फ़ाड़ू एक्टिंग समझने लगते हैं।

इस रोल को पाने के लिये डीज़ल ने ज़बरदस्त कैम्पेनिंग भी शुरु कर दी है, जिसका स्लोगन है- अगर मिला आपका साथ, बनेगा डीज़ल आदित्यनाथ‘! उन्होंने मोदी जी से भी संपर्क किया और आकर उनसे मिलने की इच्छा जतायी ताकि वो इस रोल के बारे में उनसे डिस्कस कर सकें। पर मोदी जी ने उन्हें यह कहते हुए आने से मना कर दिया कि “आप मत आओ, अगले महीने मैं ख़ुद ही हॉलिवुड आकर आपसे मिलूँगा!”

फिलहाल, डीज़ल साब एक वर्कशॉप करने जा रहे हैं, जिसके तहत वो एक महीना गौशाला में बितायेंगे ताकि जब वो मोदी जी से मिलें तो पूरी तैय्यारी के साथ मिलें।



ऐसी अन्य ख़बरें