Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

नशे वाले वीडियो पर विकी कौशल की सफ़ाई, कहा- "सलमान के बायोपिक की कर रहा था प्रैक्टिस!"

06, Aug 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. पिछले दिनों करण जौहर ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज एक पार्टी में नशे की हालत में नज़र आ रहे थे। उस वीडियो में, लोगों को सबसे ज़्यादा आश्चर्य विकी कौशल को देखकर हुआ जो कुछ ज्यादा ही ‘हाई’ नज़र आ रहे थे, ट्रोल्स तो छोड़िए विकी कौशल के ख़ुद के फैंस भी उन्हें काफ़ी भला-बुरा सुनाने लगे। अंत में मामला इतना बिगड़ गया कि ‘विकी’ को ख़ुद बयान देने सामने आना पड़ा।

vicky
ये तो एक्टिंग है!

विकी ने सबसे पहले तो अपने दस हज़ार फैंस से माफ़ी मांगी और कहा कि, “मैं जानता हूँ आप लोग मेरे नशे में ली गयी तस्वीर को देख कर दुखी हैं लेकिन मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि मैं एक मेहनती एक्टर हूँ और उस समय भी मैं अपने अगले रोल की प्रैक्टिस कर रहा था!”

मेरी अगली फ़िल्म सलमान भाई की बायोपिक है, इसलिए मुझे दारू, सिगरेट और अन्य प्रकार के नशे करने जरूरी हो गये थे! इस रोल के लिए काफ़ी स्ट्रगल किया है मैंने! गाड़ी चलानी आ जाती है फिर भी वो भूलना पड़ा, क्योंकि ‘भाई’ को भी कुछ ख़ास गाड़ी चलानी नहीं आती! प्लीज, मुझे माफ कर दीजिए!”

विकी के इस बयान से उनके फ़ैन तो शांत हो गए लेकिन एक व्यक्ति ऐसा है जो इस बयान से ख़ासा नाराज़ हो गया है, और वो है भाई का ड्राइवर!

देश के एकमात्र वीआईपी ड्राइवर मुन्ना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि, “भाई पर फ़िल्म बन रही है और मैं हीरो नहीं, यह कैसे हो सकता है? चाहे ‘चिंकारा’ हो या ‘फूटपाथ’ आज तक भाई का रियल लाइफ़ का हर रोल मैं ही करता आया हूँ!  लेकिन जब असली फ़िल्म बनने की बात आयी तो उन्होंने मेरा रोल विकी कौशल को दे दिया? यह कहाँ का इंसाफ़ है?”

सूत्रों की मानें तो विकी नशे और ड्राइविंग के अलावा शूटिंग की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं ताकि सलमान का रोल अच्छे से कर सकें।



ऐसी अन्य ख़बरें