Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

'तानाजी' में अजय देवगन के दाँतों पर विवाद, राज ठाकरे बोले- "गुटखा नहीं खाते थे हमारे तानाजी!"

19, Nov 2019 By बगुला भगत

मुंबई. अजय देवगन की ‘तानाजी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया और रिलीज होते ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया! विवाद की जड़ में हैं अजय देवगन के दाँत! महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना (मनसे) ने देवगन के गुटखा-पान मसाला वाले दाँतों पर एतराज़ जताया है और फ़िल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है।

Ajay-Devgn-Tanaji-Teeth
तानाजी के दाँत ऐसे गुटखे वाले नहीं थेः राज

मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेतावनी देते हुए कहा, “अजय देवगन के दाँतों से पूरे मराठा समुदाय की भावनाएँ आहत हुई हैं। तानाजी मराठा शौर्य के प्रतीक हैं और हमारे लिये पूज्य हैं और अपने पूज्य की इमेज के साथ हम ऐसा खिलवाड़ नहीं होने देंगे!”

“लेकिन सर, फ़िल्म में तो अजय देवगन ने एक भी सीन में विमल नहीं खाया है, फिर क्या प्रॉब्लम है?” एक रिपोर्टर ने जब यह पूछा तो राज ठाकरे उसे घूरते हुए बोले, “लेकिन उसके दाँत तो गुटखे वाले ही हैं ना! तो तानाजी के रोल में उसे देखकर लोग तो यही समझेंगे ना कि हमारे तानाजी भी गुटखा खाते रहे होंगे!”

“जब तक अजय देवगन का मुँह नहीं बदला जाता, तब तक हम फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे!” – उन्होंने खुली धमकी देते हुए कहा। जिसके बाद तानाजी के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने राज ठाकरे से रिक्वेस्ट की, “सर आप समझा करो, हम ऐसे मुँह नहीं बदल सकते।”, तो ठाकरे ने जवाब दिया “तो अपना हीरो बदलो!”



ऐसी अन्य ख़बरें