Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

फुटबॉल फैंस पर भड़के तुषार कपूर, बोले- "ऐसा क्या है उसमें देखने लायक?"

20, Jun 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. बचपन से ही एक्टिंग स्कूल खोलने का सपना देख रहे मशहूर एक्टर तुषार कपूर ने फुटबॉल देखने वालों की जमकर खिंचाई की है। उनका कहना है कि “इस गेम में देखने लायक कुछ भी नहीं होता, फिर भी लोग इसके पीछे पागल हो रहे हैं। इससे ज्यादा रोमांचक तो मेरी सिस्टर के सास-बहू वाले सीरियल होते हैं, लोग उन्हें क्यों नहीं देखते!”

Tussar2
फुटबॉल मत देखने का इशारा करते हुए मशहूर एक्टर तुषार कपूर

तुषार के इस विवादित बयान के बाद कुछ लोगों का मानना है कि उन्हें ऐसा बोलने के लिए एकता कपूर ने कहा होगा क्योंकि फुटबॉल से उनके सीरियल्स की TRP पर असर पड़ रहा था। आज सुबह ही तुषार ने मीडिया वालों को फोन लगाकर अपने घर बुलाया कि मैं कुछ बोलने वाला हूँ, फिर भी मीडिया वाले उनके घर नहीं पहुँचे। बाद में उन्होंने फिर से फोन करके कहा कि “पापा ने बुलाया है!” तो तीन दर्ज़न जर्नलिस्ट उनके घर पहुँच गए। इन्ही लोगों से तुषार ने ये सब बातें कहीं हैं।

“देखिए! ना ही मुझे फुटबॉल समझ आता है और ना ही ये मुझे पसंद है! पता नहीं लोग कैसे इसे झेल लेते हैं! मुझे फीडबैक मिला है कि महिलाएँ इस खेल से तंग आ चुकी हैं क्योंकि उन्हें सास-बहू सीरियल देखने का मौका नहीं मिल रहा है!”

‘इसमें ऐसा क्या है?’ यही पता करने के लिए तो एकता मॉस्को गई थीं! वहाँ से आकर उसने बताया कि फुटबॉल के साथ डेली सोप का कोई मुकाबला नहीं है! यह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा!”

“वो क्या है ना, जब हमारे सीरियल्स की TRP गिरती है, तो सबसे ज्यादा टेंशन मुझे ही होती है क्योंकि मैं ही घर में…!” -कहते हुए अचानक वो रुक गए! जब पत्रकारों ने उनसे उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि वो एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं, जैसे ही मिलेगी साइन कर देंगे!

उधर, तुषार के इस बयान से फुटबॉल फैंस भड़क गए हैं। इंग्लैंड टीम को सपोर्ट कर रहे दिल्ली के वैभव बेदी ने जवाबी हमला करते हुए कहा कि “एक तो टीवी पर कुछ देखने लायक आता नहीं है, अब जब वर्ल्ड कप आया है तो इसे भी ये लड़का चैन से देखने नहीं दे रहा है! अरे भाई घर बैठो!”



ऐसी अन्य ख़बरें