Tuesday, 25th September, 2018

चलते चलते

'Trivago' वाले बन्दे को चुप रहने के लिए मिला दस करोड़ का ऑफर

28, Aug 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. अगर आप यूट्यूब पर किसी एक विज्ञापन से आए दिन परेशान रहते हैं तो वो है Trivago का एक विज्ञापन जिसमे एक लड़का सस्ते होटल के नाम पर आपके दिमाग की बैंड बजा देता है, कई बार तो वीडियो के बीच में जबरदस्ती घुसकर वो सस्ता होटल बुक करने के लिए जिद करने लगता है। इसी विज्ञापन से तंग आकर शहर के एक मशहूर बिजनेसमेन ने Trivago वाले बंदे को शांत रहने के लिए दस करोड़ का ऑफर दिया है, उनकी सिर्फ इतनी मांग है कि जब वो यूट्यूब चालू करें तो विज्ञापन में वो लड़का नहीं आना चाहिए।

शांत रहने के मिलेंगे दस करोड़ !
शांत रहने के मिलेंगे दस करोड़ !

उस बिजनेसमेन का नाम मि. सिंघानिया बताया जा रहा है जो यूट्यूब पर स्टॉक्स मार्केट से संबंधित वीडियोस देखने के शौक़ीन बताए जाते हैं, इसके अलावा वो खाली समय में पुराने हिंदी गाने भी देख लेते हैं। मि. सिंघानिया ने फेकिंग न्यूज़ को अपना दुखड़ा सुनाया कि “जब भी मैं पहला वीडियो चालू करता हूँ, पता नहीं कहाँ से वो टपक पड़ता है और अजीब-अजीब हरकतें करना शुरू कर देता है! वो इतनी जोर से कमरे बेचता है कि वीडियो देखने का सारा मज़ा किरकिरा हो जाता है!”

“सच कहूँ तो मुझे दूसरे विज्ञापनों से कोई ख़ास दिक्कत नहीं है, सिर्फ इस वाले को छोड़कर! पका देता है पूरा! इसीलिए मैंने Trivago कंपनी वालों से संपर्क किया है कि चाहे तो मुझसे दस करोड़ रुपये का चेक ले लो लेकिन ये एड मुझे मत दिखाओ! आइडियल होटल के नाप पर ये सब नहीं झेल सकता मैं!” -कहते हुए उन्होंने पाकीज़ा फिल्म का एक पुराना गाना चला दिया लेकिन इस बार भी वो बंदा मीना कुमारी से पहले स्क्रीन पर प्रकट हो गया।

एड स्किप करने के बाद उन्होंने आगे बताया कि “बहुत पैसा कमाया मैंने अपनी जिंदगी में! इसलिए सोचता हूँ कि अब सोसायटी के लिए भी कुछ अच्छा करूँ! अगर मैंने इस बंदे को शांत करा दिया तो यूट्यूब देखने वाले लाखों लोग मुझे दुआएं देंगे! मैंने उसे ऑफर दिया है कि तू वीडियो में आना बंद कर, तेरा घर का खर्चा मैं चलाऊँगा! देखते हैं क्या होता है?” -सिंघानिया जी ने अपना ऑफर सुनाया।

हालाँकि, इतनी बड़ी रकम मिलने के बावजूद Trivago वाले बंदे ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है, उनका कहना है कि एड बनाकर लोगों को पकाने में ही मुझे ज्यादा मज़ा आता है!



ऐसी अन्य ख़बरें