Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

टॉम हैंक्स ने 'एक्टिंग' करने के लिए तथा संबित पात्रा ने 'डिबेट' करने के लिए ही पृथ्वी पर जन्म लिया है: सूत्र

23, Jan 2020 By Ritesh Sinha

एजेंसी. बहुत ऊपर तक पहुँच रखने वाले हमारे सूत्रों ने खबर दी है कि हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ‘एक्टिंग’ करने के लिए ही इस दुनिया में आये हैं, इसके अलावा उनके पास कोई काम नहीं है और ना ही उन्हें कुछ करने की जरूरत है। यही वजह है कि वो अपने काम में माहिर हैं और अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

sambit-tom
दोनों धुरंधर!

टॉम की तरह संबित पात्रा भी किसी से कम नहीं हैं, हमारे सूत्रों ने खबर दी है कि डॉ. पात्रा भी ‘डिबेट’ करने के लिए ही पृथ्वी पर अवतरित हुए हैं।

सुबह से लेकर शाम तक कांग्रेस पार्टी को गरियाना और बात-बात पर प्रेस-कॉन्फ्रेंस करना ही उनका मुख्य धंधा हुआ करता है। इसमें कोई संदेह नहीं कि ये भी अपने काम में बड़े माहिर हैं।

हमारे रिपोर्टर ने इस स्कीम के बारे में विस्तार से बताया कि, “ऊपर वाला कभी-कभी कुछ खास लोगों को किसी विशेष काम के लिए ही पृथ्वी पर भेजता है! जैसे विराट कोहली, उसने तो शतक बनाने के लिए ही जन्म लिया है, जब देखो तब एक शतक ठोंक देता है, घर की खेती टाइप हो गयी है! वैसे ही राहुल गाँधी भी चुनाव हारने के लिए ही इस दुनिया आये हैं! सबका अलग-अलग काम होता है, संबित पात्रा को फुरसत से डिबेट करने के लिए ही बनाया गया है!”

इस खुलासे के बाद हमने संबित पात्रा से संपर्क भी किया और इस बारे में उनकी राय पूछी। उन्होंने चहकते हुए कहा कि. “जी हाँ, मुझे डिबेट करना बहुत अच्छा लगता है, बहुत अच्छा! एक दिन बहस ना करूँ ना तो मैं बीमार पड़ जाऊँगा! मैं अपनी पार्टी का शुक्रिया अदा करना चाहूँगा कि उन्होंने मुझे हर रोज मुँह खोलने का मौका दिया है!

देखिए! एक्टिंग और डिबेट में ज्यादा अंतर नहीं होता, ये रहस्य मुझे पता है इसीलिए विरोधी पार्टी के प्रवक्ता मुझे पकड़ नहीं पाते! एंकर से सबसे ज्यादा समय चुरा लेना भी हमारे जॉब प्रोफाइल में शामिल है, मैं इसमें भी बड़ा माहिर हूँ!” -संबित ने असदुद्दीन ओवैसी का भाषण देखते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें