Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

टाइगर श्रॉफ ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन, कहा- "घर पर रहकर एक्टिंग सीखूंगा!"

23, Mar 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. एक दिन के ‘जनता कर्फ्यू’ के बाद देश के लगभग 75 जिलों में लॉकडाउन कर दिया गया है, चेन्नई, दिल्ली और मुंबई समेत कई बड़े शहरों में धारा 144 लगा दी गई है। ट्रेन, बस और एयरलाइन्स पहले ही बंद किये जा चुके हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए कई फ़िल्मी कलाकार सामने आये और उन्होंने इस कदम का समर्थन किया है।

tiger-shroff-baaghi
कुछ तो करना ही पड़ेगा ना!

इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ ने ‘जनता कर्फ्यू’ को आवश्यक कदम बताया है और वादा किया है कि इस दौरान वो खुद घर पर रहेंगे और टाइम पास करने के लिए एक्टिंग सीखेंगे!

फ़ेकिंग न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “देखिए! जो कुछ भी किया जा रहा है वो हमारी सुरक्षा के लिए किया जा रहा है, मैं देशवासियों से अपील करता हूँ कि अपने घर पर रहें और महामारी को फैलने से रोकें!

मैं खुद एक हफ्ते से घर पर हूँ, इनफैक्ट इस कर्फ्यू से मेरा फायदा ही हुआ है, क्योंकि आजकल मैं एक्टिंग सीख रहा हूँ! ‘Gym’ जाने और बॉडी बनाने में इतना बिजी हो गया था कि ये सब करने का समय ही नहीं मिला! खैर, कोई बात नहीं, 31 मार्च तक बहुत कुछ सीख जाऊँगा!” -टाइगर ने आगे बताया।

हालाँकि इस अभियान में टाइगर श्रॉफ अकेले नहीं हैं, सोनम कपूर, कैटरीना कैफ और अनन्या पांडे ने भी टाइगर के रास्ते पर चलते हुए अपने लिए एक्टिंग टीचर खोज लिया है। उधर, अर्जुन कपूर को किताबों के पन्ने पलटाते हुए देखा गया है, लगता है वो भी तीन-चार डिग्री एक साथ लेकर इस कर्फ्यू को सफल बनाएंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें