Friday, 20th July, 2018

चलते चलते

'संजू' देखने के बाद बोले लालू यादव "बचपन में लोग मुझे 'गरीब' कहते थे, इसलिए किया करोड़ों का घोटाला!'

02, Jul 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई/रांची. जमानत लेने में मशहूर लालू यादव, कल पेरोल लेने में मशहूर संजय दत्त पर बनी फिल्म ‘संजू’ देखने गये थे। तीन घंटे बाद फिल्म देखकर जब वो सिनेमा-हॉल से निकले तो उनके आँसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि “लड़के के साथ बहुत गलत हुआ है, इसलिए हम उनके साथ हैं! सारे गलत काम उसने दूसरों के कहने पर किए हैं, बिल्कुल हमारी तरह! हमें भी लोग ‘गरीब-गरीब’ कहकर चिढ़ाते थे, तभी तो हमने आगे चलकर करोड़ों का घोटाला किया, वरना हमारी कोई दिलचस्पी नहीं थी, इस क्षेत्र में आने की!”

Lalu-CBI
‘संजू’ फिलीम को एक नंबर बताते लालू यादव

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से एकांत में बात करते हुए लालू ने अपनी कहानी सुनाई “देखिए! जब हम छठीं ‘किलास’ में पढ़ते थे, तो फत्तन नाम के युवक ने हमको ‘गरीब’ बोल दिया! लालू का दिमाग खराब हो गया! उसी वक़्त हमने कसम खाई कि इस ससुरा इस फत्तन को पैसा कमाकर दिखाना है, चाहे कैसे भी हो!”

“इस जालिम समाज ने ही हमें चैन से जीने नहीं दिया! संजू बाबा को ड्रग और हथियारों की ओर धकेल दिया और मुझे पैसों की तरफ! बस, इसी चक्कर में कुछ झोल-झाल कर दिया! बताइए, कुछ गलत कर दिया क्या मैंने!” -लालू बोले।

“ऐ बंबई वालों! कान खोलके सुन लो, एक ठो फिलीम हमारे ऊपर भी बनाओ, लालू के ऊपर! बिहार में हिट कराने की जिम्मेदारी हमारी!” -लालू ने हुँकार भरी, लेकिन जब उन्हें याद आया कि यह जमानत उन्हें खराब सेहत के नाम पर मिली है तो वे कराहने की एक्टिंग करने लगे।

उधर, विजय माल्या भी ‘संजू’ देखने के बाद अपने बचाव में सामने आ गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि “एक बार मैं दौड़ प्रतियोगिता में दसवें नंबर पर आ गया था, तभी मैंने कसम खाई थी कि सालों एक दिन ऐसा भागूँगा कि तुम लोग मुझे पकड़ भी नहीं पाओगे! इसी दौड़-भाग में ‘SBI’ का चूना लग गया, इसमें मेरी कोई गलती नहीं है!”



ऐसी अन्य ख़बरें