Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

एलियन हैं कैटरीना कैफ़, बॉलीवुड को नष्ट करने भेजा है थानोस ने!

07, Jun 2019 By बगुला भगत

मुंबई/वकांडा. कई सालों से बॉलीवुड की फ़िल्मों में डांस कर रहीं संदिग्ध अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ के बारे में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है। पता चला है कि कैटरीना असल में एक कुख्यात एलियन है, जिसे वकांडा से बॉलीवुड को नष्ट करने के लिए भेजा गया है।

Katrina-Alien2
एक्टिंग करने का दिखावा करती एलियन कैटरीना

यह ख़ुलासा किया है पूरे ब्रह्माण्ड की ख़बर रखने वाले नारद मुनि ने! नारदजी ने बताया कि थानोस बॉलीवुड को तबाह करना चाहता है और अपने इस मक़सद को पूरा करने के लिए उसने अपनी सबसे विश्वासपात्र पॉपी-कैट (कैटरीना का असली नाम) को चुना है। थानोस चाहता है कि कैटरीना इतनी बुरी एक्टिंग करे…इतनी बुरी एक्टिंग करे कि लोगों को बॉलीवुड की फ़िल्मों से घिन आने लगे और वो पूरी तरह ख़त्म हो जाये।

इस ख़बर को सुनते ही पूरे बॉलीवुड के होश उड़ गये हैं। एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर-मेकअप मैन सब कैटरीना के साथ काम करने से डर रहे हैं। कैट के साथ कई फ़िल्मों में काम कर चुके एक स्टार ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया, “तभी मैं भी कहूँ कि हर सीन में उसका एक्सप्रेशन एक जैसा कैसे रहता है! ये बात है पैंचो!”

नारदजी ने थानोस की पूरी प्लानिंग को विस्तार से बताते हुए कहा कि उसने कैटरीना को ये समझा के भेजा था कि बॉलीवुड में जाकर किसी ऐसे बंदे को फँसाओ, जो स्टोरी और एक्सप्रेसंस वगैरह पे बिल्कुल भी ध्यान ना देता हो और अपनी हर हीरोइन के प्यार के झाँसे में आ जाता हो। और कैटरीना ने वो काम आते ही कर दिया!

उधर, बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान ने कैटरीना के एलियन होने की ख़बरों को बकवास बताया है। उनका कहना है कि “ऐसे तो एक बार ये अफ़वाह भी उड़ी थी कि स्टोरी सच्ची-मुच्ची में होती है और अब ये लोग कह रहे हैं कि कैटरीना एलियन है, क्या बकवास है!”



ऐसी अन्य ख़बरें