Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

आँख मारने वाली लड़की की बढ़ती लोकप्रियता से नाराज़ हुए तैमूर​, कहा- "वो आईब्रो उठा सकती है तो मैं टाँग​"

17, Feb 2018 By Vish

मुंबई. आईब्रो मटकाने वाली और आँख मारने वाली प्रिया वारियर की लोकप्रियता से दुनिया के सबसे क्यूट नवाब तैमूर अली ख़ान बेहद खफ़ा हो गये हैं क्योंकि प्रिया की वजह से उनकी पाॅपुलैरिटी नम्बर 2 पर जो आ गयी है।

Priya-Prakash-Varrier-taimur
प्रिया को आँख मारता देखकर सुबकते तैमूर

फ़ेकिंग न्यूज़ को जब इसकी भनक लगी तो उनकी टीम फ़ौरन तैमूर बाबा की नाराज़गी का कारण जानने पहुँच गयी। हमारे रिपोर्टर को देखते ही तैमूर बाबा ने दोनों हाथ सीने के आगे बाँधकर और नाक-मुँह फ़ुलाकर फुँफकारा और मुँह दूसरी तरफ़ फेर लिया। “अब त्या तलने आये हो यहाँ?” -कहकर बाबा तैमूर गुर्राने लगे। काफी कोशिशों के बाद भी जब वो नहीं माने तो हमारी टीम के 4-5 फ़ोटोग्राफ़रों को बुलाया गया जिन्होंने अलग-अलग एंगल से बाबा के बहुत सारे फोटो खींचे तब कहीं जाकर वो पिघले।

फिर हमारे रिपोर्टर को उन्होंने अपने दिल की बात बताई, “हुँह! ये वायलल होने वाली ललितयाँ तो आती-जाती लहती हैं पल तैमूल एक था औल एक ही लहेगा!” हमारे रिपोर्टर ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, “बट सर, एक तैमूर तो पहले भी था आप तो दूसरे हो!” यह सुनकर तैमूर बाबा आँख दिखाते हुए बोले, “पल आज के टाइम में तो एक ही है ना!”

“वो थोला स्माइल त्या तल दी, तुम लोगों तो वो बहुत त्यूत (क्यूट) लदने लदी? अगल वो अपनी आईब्लो उथा सकती है तो मैं अपनी ताँग उथा सकता हूँ। ये देखो!” – उन्होंने अपनी एक टाँग उठाकर गर्दन में फँसाते हुए कहा। “वो आँथ माल सकती है तो मैं ये तल सकता हूँ!” -उन्होंने अपनी दोनों आँखें कसकर मींचीं और नाक और मुँह सिकोड़ कर एक क्यूट सा एक्सप्रेशन देकर दिखाया। “अदल वो स्माइल तल सकती है तो मैं ये!” -फिर उन्होंने अपनी जीभ को दोनों होंठों के बीच लगाकर जोर से फुर्रर्रर्रर्रर्र करके दिखाया। “बताओ तौन है ज़्यादा त्यूत, वो या मैं?”

फिर वो अपने चारों हाथों और पैरों के सहारे उठे और अपने कूल्हों को ऊपर उठाते हुए कहा, “वो ये तल सकती है क्या?” और कहते हुए सर के तरफ़ से लुढक कर दो चक्कर मारे। फिर बाबा ने ज़ोर से अपनी मुठ्ठी बंद की और बंद मुठ्ठी को पूरी की पूरी मुँह में डाल कर लार टपकाते हुए कहा, “बताओ तौन ज़्यादा त्यूत?”

फिर उन्होंने हमारे रिपोर्टर को अलग-अलग कसरत वाले पोज़ और क्यूटनेस से लबालब एक्सप्रेशन्स दिखाये और कैमरे के लिये एक एक्सक्लूसिव ‘माॅम-ओनली’ एक्स्प्रेशन भी दिया, जो अब तक किसी बाहर वाले ने नहीं देखा था और जिसे देखकर हमारे सभी रिपोर्टर पिघल गये।

फिर वो बेड पर हाथों को फ़ैलाकर दोनों हथेली अपने सर के नीचे रख लेट गये और आराम फरमाते हुए बोले, “मेले तो पॉटी तलने में भी त्यूतनेस धलकती है दनाब!  त्यूतनेस ता महासागल इदल है औल आप लोग उथ बन्दलिया ते पीछे भाग लहे हो।” फिर हमारे रिपोर्टर ने तैमूर बाबा को वापस नम्बर वन बनाने का आश्वासन दिया और जाने की इजाज़त मांगी। इस पर बाबा ने अपनी एक टाँग उठाकर उसे आशीर्वाद दिया और जाने के लिये कहा। टाँग उठाते ही उनके नीचे से बूम-बड़ाम पटाखे फूट पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें