Friday, 23rd August, 2019

चलते चलते

सैफ़ के साथ 'सेक्रेड गेम्स' की शूटिंग से आने के बाद गालियाँ देना सीख गये हैं तैमूर

25, Jan 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. तैमूर अली खान इन दिनों फिर से चर्चा में है, लेकिन इस बार उनकी ख़बर, ‘ख़बर’ कम और शिकायत ज़्यादा है। दरअसल सूत्रों की मानें तो तैमूर अली खान गालियाँ देना सीख गए हैं। माना जा रहा है कि अपने पिता ‘सैफ़’ के साथ ‘सेक्रेड गेम्स-सीज़न 2’ की शूटिंग में जाने की वजह से तैमूर ये सब सीख गया है।

taimur-saif
तैमूर के बिगड़े बोल

तैमूर इस क्षेत्र में कितना गहरा चला गया है? यह जानने के लिए हमने उनके मैनेजर मिहिर मरचंदानी से बात की। मिहिर ने कैरी-बैग से डायपर निकालते हुए बताया कि, “तैमूर इन दिनों बदले-बदले से लग रहे हैं, जब से वो सैफ़ सर के साथ ‘सेक्रेड गेम्स-सीज़न 2’ की शूटिंग पर जा रहे हैं तबसे बात-बात पर गंदी गालियाँ निकालने लगे हैं!”

“जब भी वो आराध्या व अन्य स्टार किड्स को देखता है तो कहता है कि उसे ‘मारेंगे’ नहीं बल्कि ‘कह के लेंगे उनकी, ये भी कोई बात हुई!’

“मैं खुद दिल्ली से हूँ भाईसाब! कई बार तो उसकी गाली सुनकर मैं भी शरमा जाता हूँ! हमारे फ़ैमिली डॉक्टर ने बताया कि नवाजुद्दीन और अनुराग कश्यप के साथ घंटो बैठे रहने की वजह से यह सब हो रहा है! डॉक्टर साब ने सलाह दी है कि उन्हें फ़ौरन उनकी संगत से बाहर निकाल लेना चाहिए!” -मिहिर ने आगे बताया।

वैसे इस वाकये को लेकर सैफ़ और करीना के बीच भी काफ़ी गरमा-गरमी चल रही है। हालाँकि सैफ़ की भी अपनी मज़बूरियाँ हैं, उन्हें इसके अलावा कोई रोल मिल नहीं मिल रहा तो इसमें उनकी क्या गलती है। सैफ़, करीना को छोड़ भी तो नहीं सकते, प्यार जो करते हैं। ऐसे में सैफ़ ने तैमूर को अपने साथ शूटिंग पर ले जाने की बजाय उसे करण जौहर की ट्रेनिंग स्कूल भेज दिया है ताकि वो वहाँ कुछ ‘संस्कार’ सीख सके! हो सकता है करण तैमूर को अपनी अगली कचरा फ़िल्म में लांच कर दे।

हालाँकि कुछ लोगों का मानना है कि तैमूर को करण जौहर के पास छोड़ने से अच्छा है ‘सेक्रेड गेम्स-सीज़न 2’ के सेट पर ही ले जाया जाए लेकिन सैफ किसी की सुनता कहाँ है?



ऐसी अन्य ख़बरें