Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

मशहूर बच्चों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आने पर तैमूर नाराज, अपनी PR टीम को किया फायर

21, Aug 2018 By Guest Patrakar

मुंबई. बॉलीवुड के नवाब सैफ़ अली खान के सबसे छोटे नवाब यानि तैमूर अली खान, इन दिनो काफी गुस्से में हैं। दरअसल, टाइम्स पत्रिका ने प्रसिद्ध बच्चों की एक नयी लिस्ट जारी की है जिसमें वो चौथे नंबर पर आए हैं। जबकि इसी लिस्ट में, शाहरुख़ के बेटे ‘अबराम’ को पहला तथा ऐश्वर्या राय की बेटी ‘आराध्या’ को दूसरा स्थान मिला है। सूत्रों की माने तो तैमूर इस बात से इतने खफा हुए कि उन्होंने अपनी PR टीम को फ़ायर करने का मन बना लिया।

taimur-saif तैमूर
अपनी पॉकेट-मनी डबल करने की जिद करते तैमूर

इस बारे में हमारे संवादाता ने स्वयं तैमूर से बात करने का फ़ैसला लिया। उसने हमारे रिपोर्टर को अपने गुस्से का कारण बताया- “गी गी गु गु बाबा बू बू गी बू गा गु गप्प!” इस कोड भाषा का अर्थ जानने के लिए हम ‘ज़ूम टीवी’ के पत्रकार शोएब इलयासी के पास गए जो तैमूर की हर बात समझ लेते हैं।

शोएब ने इस वाक्य को डिकोड किया और कहा “तैमूर बहुत गुस्से में हैं, वो कह रहे हैं कि मैंने अपनी सारी पॉकेट मनी इस चोचले में लगा दी फिर भी मैं पहले स्थान पर क्यों नहीं आया? BBC से लेकर जी न्यूज़ हर जगह मैं ही छाया था, फिर अबराम ने बाज़ी कैसे मार ली? उसने ज्यादा पैसा दे दिया क्या?”

“मैंने तो कीकी चैलेंज भी किया था..कांट्रवर्सी में भी कोई कमी नहीं थी! फिर क्या हो गया? बस इसलिए मैं अपनी पुरानी PR कंपनी को लात मारकर भगा रहा हूँ और कोई नयी कंपनी काम पर रखूँगा! चाहे उसके लिए मुझे पापा से और पॉकेट मनी क्यों ना लेनी पड़े!”

तैमूर के इस ऐतिहासिक निर्णय को मीडिया हाउसेस ने बढ़-चढ़कर दिखाया। सोशल मीडिया पर भी यह खबर फैल गयी, बोट्स के सहारे! जिससे लोगों को ना केवल तैमूर बल्कि मीडिया वालों की जमकर ख़बर लेने का मौका मिल गया।

गैंडास्वामी को अपना गुरु मानने वाले एक युवक ने ट्वीट किया “काश, केरल वाले भी तैमूर जैसे लकी होते तो आज मीडिया वाले वहाँ की बाढ़ को भी अच्छे से कवर कर रहे होते!” एक और युवक जो अपने आप को मिथुन का फैन बताता है, ने लिखा कि “तैमूर अपनी पॉकेट मनी से पूरी एक PR टीम अफ़ॉर्ड कर लेता है, और जब मैं छोटा था तो अपनी पॉकेट मनी से सिर्फ एक ‘इक्लेयर्स’ अफोर्ड कर पाता था, वो भी इन्स्टॉल्मेंट पर! वाह री किस्मत!”

तैमूर अपनी पुरानी PR कंपनी को इस महीने फ़ायर करके अगली कंपनी का सिलेक्शन शायद अगले महीने करने वाला है। उनके क़रीबियों की मानें तो वो इस बार अबराम की PR कंपनी को ही ज़्यादा पैसे देकर ख़रीदने की कोशिश करेगा।

अक्टूबर में विश्वभर के फ़ेमस बच्चों की प्रतियोगिता होने वाली है, तैमूर उस कांटेस्ट में भी पहले स्थान पर आने का प्लान बना रहा है। अब ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि क्या अबराम अपनी PR टीम को इतनी आसानी से जाने देते हैं या नहीं?



ऐसी अन्य ख़बरें