Tuesday, 20th August, 2019

चलते चलते

मीडिया कवरेज पाने के लिए प्ले-स्कूल का चुनाव लड़ेंगे तैमूर, न्यूज़ चैनल एग्जिट पोल की तैयारी में जुटे

22, May 2019 By Guest Patrakar

मुंबई. देश में चुनाव क्या आए, लोग क्रिकेट, बॉलीवुड, सेक्रड गेम्ज़ और यहाँ तक कि तैमूर अली खान को भी भूल गए हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी खोयी मीडिया फुटेज पर फिर से कब्ज़ा करने के लिए प्ले-स्कूल का चुनाव लड़ने का फ़ैसला किया है। जी हाँ, आपने सही सुना, बेबी तैमूर अब चुनाव लड़ेगा, वो भी अपने प्ले-स्कूल का।

Taimur1
जीतने की ख़बर से ख़ुश होते तैमूर बाबा

तैमूर के प्ले-स्कूल के प्रिन्सिपल जोसेफ़ मार्टिन ने इस बात की पुष्टि भी की। जोसेफ़ ने बताया “तैमूर अपनी खोयी मीडिया कवरेज को लेकर आजकल बहुत परेशान रहता है, कल उन्हें किसी ने बता दिया कि ऐसा चुनाव की वजह से हो रहा है!

तब से उन्होंने भी चुनाव लड़ने का फ़ैसला कर लिया, अब वो लोकसभा तो लड़ नही सकता, सो प्ले-स्कूल का चुनाव लड़ना चाहता है!”

हमने उससे कहा कि ‘बेटा! पापा से डोनेशन मांगकर लाना! फिर हम यही चुनाव करवा देंगे!’ तो वो अगले दिन ही पैसे लेकर आ गया! वो क्या है ना, हमारे यहाँ पैसा जमा करने पर सब कुछ हो जाता है!” -जोसफ ने हँसते हुए कहा।

तैमूर के अलावा पाँच और बच्चों ने यह चुनाव लड़ने का फ़ैसला किया है! चुनाव में जो भी जीतेगा, उसे स्कूल का हेडबॉय बनाया जाएगा!” -उन्होंने अपनी बात पूरी की।

सूत्रों की मानें तो यह चुनाव चार दिन की कैम्पेनिंग के बाद 30 मई को लड़ा जाएगा। जिसमें कैंडिडट अपने दोस्तों को अपने लिए वोट देने को कहेंगे। जो जीतेगा उसे हेडबॉय बनाने के अलावा ‘PS-4 प्रो’ फ्री में दिया जाएगा।

तैमूर इस नये एडवेंचर के लिए पूरी तरह तैयार है, इस काम में सैफ़ और करीना भी उनका साथ देंगे। तैमूर ने Zoom से लेकर हर मनोरंजन चैनलों को इस चुनाव को कवर करने का आदेश दिया है, एग्जिट पोल भी दिखाने को कहा है।

ख़बरों की मानें तो तैमूर को देख बाक़ी स्टार किड्स ने भी ऐसे ही चुनावों की माँग करी है। खैर, तैमूर की जीत तो पक्की है लेकिन क्या वह अपनी  खोयी हुई फुटेज वापस पा पाएँगे?



ऐसी अन्य ख़बरें