Tuesday, 18th September, 2018

चलते चलते

तैमूर-अबराम में छिड़ी जंग; जो भी करण अंकल को ज़्यादा 'पप्पी' देगा, वही होगा पहले लॉन्च

09, Jul 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान के बेटे अबराम और सैफ़-करीना के बेटे तैमूर में ज़बरदस्त जंग छिड़ गयी है और ये जंग है करण जौहर को ‘पप्पी’ देने की! इन दोनों स्टार किड्स को लगता है कि जो भी करण अंकल को ज़्यादा ‘पप्पी’ देगा, वो उसी को पहले लॉन्च करेंगे।

Taimur-Abram-Karan
करण की गोद में बैठे अबराम जी को ईर्ष्या से देखते तैमूर जी

बॉलीवुड के फ़्यूचर सुपर स्टार्स की इस प्रतिद्वंदिता को ‘पप्पी काउच’ का नाम दिया जा रहा है। इंडस्ट्री के एक इनसाइडर का कहना है कि “कुछ समय पहले तक मीडिया के चहेते अबराम थे, सब उन्हीं को दुनिया का सबसे क्यूट बेबी बताते थे। लेकिन पिछले एक साल से मीडिया ने सबसे क्यूट बेबी का ख़िताब तैमूर को दे दिया है, जिससे अबराम की रातों की नींद उड़ी हुई है।”

अबराम का मानना है कि तैमूर उनसे चार साल छोटा है, इसलिए उसे सीनियर के तौर पर उनकी इज़्ज़त करनी चाहिए। कुछ दिनों पहले जब दोनों का एक पार्टी में आमना-सामना हुआ था, तो तैमूर उन्हें देखकर खड़ा नहीं हुआ और ना ही उसने उन्हें ‘हग’ किया। उसी दिन से दोनों में अनबन चल रही है।

वैसे तो करण की फ़िल्मों में काम करना इन दोनों के घर का मामला है लेकिन फिर भी दोनों कोई चांस नहीं लेना चाहते क्योंकि आने वाले सालों में कई और स्टार्स के घरों में भी बच्चे आने वाले हैं। बेचारे अकेले करण किस-किसको लॉन्च करेंगे। इसीलिए ये दोनों अभी से अपनी गोटियाँ सेट करने में लग गये हैं।

उधर, जब हमने इस बारे में करण ने बात की तो उन्होंने दोनों के फ़ोटो पे स्मूच करते हुए कहा, “अबराम-तैमूर तो मेरे करण-अर्जुन हैं! इन दोनों का मेरी ‘स्टूटेंड ऑफ द ईयर-10’ में लीड रोल पक्का है।”



ऐसी अन्य ख़बरें