Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

सैफ़ के विवादित बयानों से आहत तैमूर ने दी 'दलिया' ना खाने की धमकी

04, Aug 2018 By rameshgodara

मुंबई. ‘छोटे नवाब’ सैफ़ अली ख़ान के बेटे ‘एक्स्ट्रा छोटे नवाब’ ने अपने पिता के विवादित बयानों से आहत होकर कल रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुुलाई। जिसमें उन्होंने सैफ़ के सारे बयानों से ख़ुद को अलग करते हुए उन्हें उनका व्यक्तिगत बयान बताया।

taimur-saif
पापा सैफ़ को धमकी देते एक्स्ट्रा छोटे नवाब तैमूर

तल्ख़ लहज़े में बोलते हुए एक्स्ट्रा छोटे नवाब ने छोटे नवाब को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “अपने फ़्लॉप करियर को चमकाने के लिए आप मेरे स्टारडम की वाट क्यों लगा रहे हो!”

उन्होंने आगे कहा कि “अगर आगे से मेरे पापा सैफ़ ने ऐसा बयान दिया तो मैं सब मीडिया वालों को बता दूँगा कि मैं आज से खिचड़ी नहीं खा रहा!”

अपने बेटे की ‘हाँ’ मैं हाँ मिलाते हुए करीना ने भी सैफ़ को धमकी दे डाली। बेबो ने कहा, “अगर नवाब साब ने अपना करियर चमकाने के लिए मेरे टिम्मू (तैमूर का प्यार का नाम) का इस्तेमाल करना बंद नहीं किया तो मैं शाहिद के साथ फ़िल्म साइन कर लूँगी!”

इसकी देखा-देखी मीडिया वालों ने भी धमकी दे डाली कि “अगर तैमूर बाबा ने आज खिचड़ी नहीं खायी तो हम केजरीवाल के घर में सोफ़े पर लेटकर धरना देंगे!”

यह सुनकर एलजी के घर सोफ़े पर लेटे केजरीवाल ने सैफ़ को फ़ोन करके सलाह दी कि वो तैमूर को माफ़ीनामा भिजवा दें। उन्होंने कहा “अगर तुम्हें माफ़ीनामा लिखना नहीं आता तो मैं लिख के भेज देता हूँ!”

उधर, जैसे ही माफ़ीनामा पहुँचा तो उसे देखते ही तैमूर ने तुरंत खिचड़ी खा ली और अपने मीडिया के मित्रों को भी धरना ख़त्म करने को कहा। फिर ‘धूम-10′ में अपने डेब्यू की ख़बर को ख़ारिज़ करते हुए उन्होंने कहा, “धूम के दसवें पार्ट के आने तक मैं इन्तज़ार नहीं कर सकता। मैं तो ‘धूम 4′ से ही बतौर हीरो अपना डेब्यू करूँगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें