Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

सिद्धांत के ‘टैलेंट-11’ और अनन्या के ‘नेपोटिज्म -11’ के बीच होगा T20 मैच, विजेता टीम को मिलेगा करण जौहर की फिल्म में मौका

03, Jan 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई. साल 2020 की शुरुआत हो गयी है और उससे जुड़े विवादों की भी। 2019 के अंत में एक टीवी शो से शुरू हुआ विवाद 2020 में भी पहुँच कर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ananya-siddhant
दोनों टीमों के मालिक

साल 2019 में इंडस्ट्री में आये न्यूकमर्स को लेकर की गयी इस कांफ्रेंस में ‘अनन्या पांडे’ के संघर्ष की दुःख भरी दास्तान को एम.सी शेर के नाम से मशहूर, अभिनेता ‘सिद्धांत चतुर्वेदी’ ने करारा जवाब दे दिया। इस जवाब का शोर अब डॉक्टर डैंग को पड़े थप्पड़ की तरह पूरे सोशल मीडिया में गूँज उठी है।

खबर है कि इस जवाब से अनन्या पांडे की ईगो ‘जैकांत शिकरे’ की ईगो की तरह हर्ट हो गयी, और चर्चा खत्म होते ही पांडे जी की लड़की “अता माझी सटकली” कहते हुए वहाँ से चलती बनी।

इस कांड के बाद बॉलीवुड में प्रतिभा के वर्चस्व को लेकर एक नयी लड़ाई शुरू हो गयी है, सूत्रों की मानें तो इस लड़ाई का अंत अब फिल्म लगान की तर्ज़ पर एक क्रिकेट मैच से होने जा रहा है । जिसे सिद्धांत चतुर्वेदी ने भुवन स्टाइल में “शर्त मंजूर है!” भी कह दिया है।

टैलेंट की इस लड़ाई में बॉलीवुड, दो टीमों- ‘नेपोटिज्म 11’ और ‘टैलेंट-11’ में बँटा हुआ दिखाई देगा। जहाँ ‘नेपोटिज्म 11’ की कप्तान होंगी अनन्या पांडे, वही ‘टैलेंट-11’ की कमान खुद सिद्धांत संभालेंगे।

इन दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 20-20 स्टाइल में क्रिकेट मैच खेला जाएगा और विजेता टीम के कलाकारों को करण जौहर की आगामी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा। अनन्या की टीम में अलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, सोनम कपूर, वरुण धवन, और रणबीर कपूर जैसे सूरमा शामिल होंगे वहीं सिद्धांत की टीम को खिलाड़ियों को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव तो आसानी से मिल गए, लेकिन बाकी खिलाड़ियों के लिए सिद्धांत, अनुराग कश्यप की मदद ले सकते हैं। ‘ कंगना’ का नाम सिद्धांत की टीम में तय माना जा रहा है, उनकी बहन रंगोली किस टीम का हिस्सा होंगी इस बात को लेकर संशय बरक़रार है।



ऐसी अन्य ख़बरें