Wednesday, 21st November, 2018

चलते चलते

अटेंशन ना मिलने से परेशान राखी सावंत पहुँची सुप्रीम कोर्ट, अदालत ने बना दिया CBI चीफ

27, Oct 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई/नयी दिल्ली. पिछले कुछ सालों में राखी सावंत को मिलने वाले अटेंशन में भारी कमी आई है, पहले जहाँ उन्हें पचास किलो अटेंशन हर रोज़ मिल जाती थी, वही आजकल घटकर तीन किलो के आसपास पहुँच गई है। इसी बात से परेशान ‘राखी’ सुप्रीम कोर्ट पहुँच गई और कोर्ट से पर्याप्त अटेंशन की मांग करने लगी।

rakhi-sawant
नयी CBI चीफ

उनकी याचिका देखकर कोर्ट को भी चक्कर आ गया, लेकिन उन्हें जल्दी टरकाना भी जरूरी था, इसलिए जज साब ने ‘राखी’ को CBI का नया चीप चीफ घोषित कर दिया। “जाओ! अब तुम्हे दिन भर कवरेज मिलती रहेगी!” -जज ने कहा। अदालत के इस आदेश से राखी के भाग खुल गए हैं और वो ख़ुशी से फूली नहीं समा रही है।

CBI चीफ का कार्यभार ग्रहण करने के बाद राखी ने बताया कि, “वो क्या है ना, बिना मीडिया कवरेज के मुझे घुटन महसूस होने लगती है! उल्टा-सीधा बयान देने पर भी आजकल मीडिया वाले मुझे कवर नहीं कर रहे थे, ऊपर से तैमूर का झंझट! थक-हारकर मुझे न्याय के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट के पास आना पड़ा!”

“यहाँ आके पता चला कि CBI में कुछ लोचा चल रहा है और CBI चीफ का पोस्ट खाली हो गया है! सो मुझे न्याय देने के लिए CBI का नया चीफ बना दिया गया, अब मैं बहुत खुश हूँ, वैसे भी मैं बचपन से ‘पुलिस’ ही बनना चाहती थी!”

जब उनसे पूछा गया कि सबसे पहले कौन सा केस सॉल्व करोगी? तो राखी ने बताया कि, “सबसे पहले तो मैं प्लास्टिक सर्जरी करवाने लंदन जाऊँगी, वहाँ से आने के बाद ही घोटालों की जाँच शुरू होगी!”



ऐसी अन्य ख़बरें