Wednesday, 23rd October, 2019

चलते चलते

'पल पल दिल के पास' रिलीज होते ही सनी देओल को बीजेपी से निकालने की माँग तेज़, शाह ने सनी का 'निजी सुतियापा' कहकर पल्ला झाड़ा

20, Sep 2019 By बगुला भगत

मुंबई/नयी दिल्ली/गुरदासपुर. बीजेपी सांसद और संदिग्ध अभिनेता-निर्देशक सनी देओल के बेटे करण की फ़िल्म ‘पल पल दिल के पास’ के रिलीज होते ही पूरे देश में हाहाकार मच गया है। फ़िल्म में करण की एक्टिंग देखकर लोगों को उल्टियाँ हो रही हैं। कुछ लोगों के बेहोश होने की ख़बरें भी आ रही हैं।

Pal-Pal-Dil-Ke-Paas-Sunny-Shah
पल पल दिल पर सफ़ाई देते शाहजी

कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष इस फ़िल्म के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहरा रहा है और सनी देओल को फ़ौरन पार्टी से सस्पेंड करने की माँग कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग #BaapKaPaap नाम से कैंपेन चला रहे हैं।

उधर, बीजेपी ने यह कहकर इससे पल्ला झाड़ लिया है कि ये फ़िल्म सनी देओल का निजी सुतियापा है और पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

सनी के लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर में भी लोग सड़कों पर उतर आये हैं और ‘सनी देओल हाय-हाय’ के नारे लगा रहे हैं। वहाँ के लोगों का कहना है कि अगर हमें पहले पता होता कि हमारा एमपी बनने के बाद वो ऐसे-ऐसे काम करेगा तो हम कभी भी उसे वोट ना देते।

लोग धर्मेन्द्र से अपील कर रहे हैं कि अपने इस पोते को अपने पास फ़ॉर्म हाउस पे बुला लो और उसे गाय-भैंसों की देखभाल में लगा दो। हम आपके नाम पर पहले ही आपके ख़ानदान की काफ़ी गंद झेल चुके हैं लेकिन अब और नहीं झेल सकते! Enough is enough!



ऐसी अन्य ख़बरें