चलते चलते

पीएम मोदी के आग्रह को देखते हुए स्टार प्लस ने किया 5 अप्रैल को 'दीया और बाती हम' के महाएपिसोड का ऐलान

05, Apr 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई. पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम विडियो संदेश जारी किया। रामायण के प्रसारण को आगे बढ़ाकर प्रसारित किये गए इस संदेश में, पीएम मोदी ने देशवासियों को एकजुटता का संदेश देने के लिए रविवार को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील की।

serial-diya
नौ मिनट तक चलेगा सीरियल

इस अपील के तुरंत बाद ही पूरा सोशल मीडिया इसे एक और ‘मास्टरस्ट्रोक’ साबित करते हुए, इस अपील में ऐसे-ऐसे गुप्त संदेश ढूंढने में जुट गया कि आइंस्टीन से लेकर बेजान दारूवाला तक शरमा जाएँ।

जहाँ पूरा देश इस नौ मिनट के प्रकाशपर्व की तैयारी में लग गया है, वहीं सास-बहू के प्यार के सबसे बड़े दुश्मन, ‘स्टार प्लस’ ने भी इस ‘लघु दीपोत्सव’ की तैयारी में अपनी कमर कस ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ‘स्टार प्लस’ ने रविवार को ठीक नौ बजे अपने पकाऊ ऐतिहासिक धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ के महाएपिसोड के प्रसारण का ऐलान कर दिया है। इस ऐलान से जहाँ एक ओर देश की महिलाओं में भारी उत्साह है, वहीं ‘पति समुदाय’ के ज्यादातर सदस्यों ने डिस्प्रिन खोजनी शुरू कर दी है।

पर इन सब चिंताओं से दूर, चैनल के प्रवक्ता अल्लू तेजा ने पूरे मामले पर, टॉर्च से प्रकाश डालते हुए बताया कि- “देखिये! हम तो कब से एक ही कहानी को अलग-अलग सीरियलों का नाम देकर दर्शकों का …… काट  रहे हैं! खैर, बात ये है कि, हमारे पास भी कुछ ख़ास दिखाने के लिए है ही नहीं, मोदी जी के नये आग्रह से हम भी थोड़ी देर के लिए कंफ्यूज हो गए थे, हो गए थे … हो गए थे… हो गए थे!”

“फिर हमने उनके आग्रह को गौर से सुना, तो पता लगा कि ‘दीया’ भी जला सकते हैं, बस! हमारी शंका का समाधान हो गया, एक ही दिये में तेल डाल कर जलाये रखने का हमारा बरसों का पुराना अनुभव है, हमने तुरंत अपने स्टोररूम को खंगालना शुरू किया।

खुशकिस्मती से ‘डायन’ के पायलट एपिसोड के बगल में हमें ‘दीया और बाती हम’ का एक महाएपिसोड धूल खाता हुआ मिल गया! इसी बुरे वक़्त के लिए बचा कर रखा था! चलो! आज काम आ ही गया। आईपीएस संध्या की जय!” -कहते हुए अल्लू, चैनल के अगले शो की स्क्रिप्ट के लिए डिस्कवरी चैनल देखने में व्यस्त हो गया।

सूत्रों की मानें तो समय से बहुत आगे की कहानी लिए धारावाहिक के इस एपिसोड में, आईपीएस संध्या कोरोना से लड़ने के लिए चीन में अपने हलवाई पति के साथ जौहर दिखाती नज़र आ सकती हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें