Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

सलमान की बर्थडे पार्टी में 'दबंग-4' की बात चला दी सोनाक्षी ने, सल्लू मियाँ ने 'केक' फेंककर मारा

27, Dec 2019 By Ritesh Sinha

पाली हिल. बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ यानि कि सलमान खान ने अपने जन्मदिन से पहले एक भव्य पार्टी’ रखी थी, जिसमें सिनेमा जगत के कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था। सल्लू मियाँ ने इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा को भी बुलाया था जो उनकी फिल्म ‘दबंग-3’ की हीरोइन भी है। सूचना मिली है कि पार्टी में सलमान भाई को किसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने सोनाक्षी को केक फेंककर मार दिया।

salman
केक काटते भाई

हुआ यूँ कि पार्टी में एन्जॉय करने की बजाय सोनाक्षी सिन्हा ‘दबंग-4’ के बारे में सोच रही थी, उसे डर था कि कहीं सल्लू मियाँ किसी दूसरी हीरोइन को कास्ट ना कर लें इसलिए वो हर पाँच मिनट में भाई से  ‘दबंग-4’ के कास्ट के बारे में सवाल पूछ रही थी।

यहाँ तक कि सोनाक्षी, सलमान को ‘हैप्पी बर्थडे’ कहना तक भूल गईं, उसे तो दिन भर अपने कैरियर की चिंता ही सताए जा रही थी।

एक बार तो भाई ने झुंझलाते हुए कहा कि, “क्या दिन भर दबंग-दबंग कर रही है? अभी तो ‘दबंग-3’ सिनेमाघर से उतरा भी नहीं है और तूने ‘दबंग-4’ की तैयारी शुरू कर दी है, एक-दो साल रूक तो जाओ! मेरा दिमाग मत खाओ, जाकर पार्टी का मजा लो!”

सल्लू भाई से डाँट पड़ने के बाद सोनाक्षी थोड़ी देर के लिए चुप हो गयीं और बाकी मेहमानों से बात करने लगी। लेकिन उससे रहा नहीं गया, वो दस मिनट बाद फिर से सल्लू भाई के पास पहुँच गयी और उसके कान में धीरे से कहा- “अगली ‘दबंग’ फिल्म में मुझे कास्ट करोगे ना? हर फिल्म में दो लाइन का ही तो डायलाग होता है मेरा, प्लीज मुझे कास्ट कर लेना!”

इस बार सलमान भाई का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया, उन्होंने सामने पड़ा ‘केक’ उठाया और सोनाक्षी की ओर फ़ेंक दिया। “पूरा कान पका दिया तूने! मैं ही पागल था जो तुझे पार्टी में बुलाया! सिक्योरिटी..मैडम को घर छोड़कर आओ, वरना पार्टी का मजा किरकिरा हो जाएगा!” -कहते हुए सल्लू मियाँ ने सोनाक्षी को पार्टी से बाहर निकलवा दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें