Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

सिम्बा और सिंघम मिलकर करेंगे अवेंजर्स-4 में थानोस को गिरफ्तार, मार्वल ने मांगी रोहित शेट्टी से मदद

06, Dec 2018 By jd

ब्यूरो. पिछली बार जब ‘थानोस’ पृथ्वी पर आये थे तो उसने अवेंजर्स मेंबर्स की बैंड बजा दी थी, अब पुरानी अवेंजर्स टीम में कुछ ही पट्ठे बचे हैं। सुनने में आ रहा है कि थानोस एक बार फिर लड़ाई के मैदान में वापस आ रहा है, लेकिन इधर अवेंजर्स टीम की हालत बिल्क़ुल जिम्बाब्वे टीम की तरह बताई जा रही है, थानोस जब चाहें इन सबको उनकी नानी याद दिला सकते हैं।

Avengers
थानोस की अब खैर नहीं!

बस, यही चिंता निक फ्यूरी को खाए जा रही है, उनको अपनी टीम में कुछ जाँबाज़ लोग चाहिए जो थानोस को हरा सके। यही वजह है कि फ्यूरी अब दुनिया के दूसरे हिस्सों से सुपर हीरोज लेना चाहते हैं।

इधर इंडिया में रोहित शेट्टी ने मार्वल और DC की तरह अपने पुलिस वर्ल्ड में दो किरदारों को एक साथ अपनी नयी मूवी ‘सिम्बा’ में दिखाया तो हिन्दुस्तानी जनता यह जादू देखकर बावली हो गयी। जब यह खबर फ्यूरी तक पहुँची तो उन्हें आशा की नयी किरण दिखाई देने लगी।

उसी वक़्त उन्होंने रोहित शेट्टी को अपना संदेश कबूतर के माध्यम से भेज दिया- “मेरे लड़के आजकल नमक-हराम हो गए हैं, काम-धाम नहीं करते, थानोस से पीटकर आ जाते हैं, इसलिए तुम अपने दो लड़के इधर भेज दो! मुझे सिंघम और सिंबा जैसे होनहार पुलिस वालों की जरूरत है, इससे बॉलीवुड और हॉलीवुड के रिश्ते भी मधुर हो जाएँगे, वरना हम लोग तो तुम लोगों को पूछते भी नहीं थे!”

इस ऑफर के बाद तो रणवीर सिंह ने निक फ्यूरी से एडवांस पैसा ही माँग लिया था, लेकिन सिंघम ने पासपोर्ट ना होने का बहाना बना दिया। अब वक़्त ही बताएगा की यह लोग थानोस का सामना कैसे करते हैं? या किसी झूठे केस में फँसाकर उनका एनकाउंटर कर देते हैं। मार्वल के सूत्रों ने हमें खबर दी है कि अगर ये दोनों अमेरिका नहीं आते हैं तो ‘चिट्टी: द रोबोट’ को मार्वल अपना बैकअप मानकर चल रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें