Saturday, 17th November, 2018

चलते चलते

आमिर ख़ान की 'महाभारत' में शकुनी का रोल करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

29, Jun 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. आमिर खान ने फ़ेकिंग न्यूज़ को दिए विशेष इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी आगामी फ़िल्म ‘महाभारत’ के लिए ‘शकुनी’ का जुगाड़ हो गया है। बीजेपी के महान नेता और शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा, अगली महाभारत में शकुनी का रोल करते हुए नज़र आएँगे!

shatrughan-sinha-praising-modi
शकुनी बनने की तैयारी करते शत्रु जी!

“इस रोल के लिए आपने शत्रुजी को ही क्यों चुना?” -ऐसा पूछे जाने पर आमिर ने बताया कि “आईला यार! इस रोल के लिए शत्रु अंकल से अच्छा कोई हो ही नहीं सकता! दो पक्षों को लड़वाने के लिए जितने भी गुण चाहिएँ, वे सभी गुण शत्रु अंकल में कूट-कूटकर भरे हुए हैं! ऐसे में उनकी जगह किसी को ‘शकुनी’ बनाने का सवाल ही पैदा नहीं होता!”

“आईला! शकुनी जी धृतराष्ट्र के यहाँ पलते थे यार! फिर भी वो दिन-रात उन्हीं के ख़िलाफ़ साज़िश किया करते थे! उनकी आलोचना करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते थे! कुछ-कुछ वैसा ही हाल शत्रु जी का भी है, इसलिए तो मैं उन्हें यह रोल ऑफर कर रहा हूँ! वो भी बीजेपी में होते हुए भी अपनी पार्टी के खिलाफ टेढ़ी चाल चलते रहते हैं! लालू यादव और ममता बैनर्जी की तारीफ करते नहीं थकते!”

“यानि कि इतने दिनों में शत्रु अंकल को ‘शकुनी’ के कैरेक्टर का ज़मीनी अनुभव हो गया है! वो तो छा जाएँगे इस रोल में, आग लगा देंगे! आईला, लगता है मेरी वाली ‘महाभारत’ भी हिट हो जाएगी यार!” -आमिर ने उछलते हुए कहा।

गौरतलब है कि आमिर ख़ान बहुत दिनों से ‘महाभारत’ बनाने की फिराक में हैं, जिसमे वो खुद कृष्ण की भूमिका करना चाहते हैं। उधर, खुद शत्रुघ्न सिन्हा भी यह किरदार निभाने के लिए मरे जा रहे हैं। उन्होंने चहकते हुए कहा कि “पहली बार कोई ऐसा रोल मिला है, जो मेरे दिल के बहुत क़रीब है! मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूँगा कि इस बार ‘लाक्षागृह’ से पांडव बचकर ना निकल पाएँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें