चलते चलते

लोगों का हथियार प्रेम देख, दिल्ली पर आधारित होगा मिर्ज़ापुर का अगला सीजन: अमेजन प्राइम

05, Mar 2020 By किल बिल पांडे

मुंबई.  अमेज़न प्राइम की बहुप्रतिष्ठित सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ के दूसरे सीजन का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो नहीं देखते वे भी इंतजार करने का नाटक कर रहे हैं। हर दो मिनट में अमेज़न के दफ्तर की घंटी बजाकर यही सवाल दागे जा रहे हैं कि मिर्जापुर का नया सीजन कब आएगा, कहीं ये भी ‘अच्छे दिन’ का वादा तो साबित नहीं होगा?

delhi-rioy
शूटिंग यहीं पर होगी!

हाल-फिलहाल में इसका जवाब मिलना भले ही मुश्किल हो पर वेब सीरीज के फैंस के लिए एक अच्छी ख़बर आ गई है। अमेज़न प्राइम ने मिर्ज़ापुर के तीसरे सीजन को मंजूरी दे दी है, सूत्रों के मुताबिक इस सीजन की कहानी दिल्ली पर आधारित होगी।

अमेजन प्राइम इंडिया के प्रवक्ता मनोरंजन टायरवाला ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “हमने यहाँ तीसरा सीजन का एलान कर दिया है और दर्शकों ने हमें दूसरे सीजन के बारे में पूछ-पूछकर हमारा इनबॉक्स भर डाला है!

देखो भाई, मुन्ना भईया और गुड्डू भईया के कारनामे कब प्रसारित होंगे, इस बारे में हमें भी ज्यादा नहीं पता, लेकिन यह जंग अब अगले सीजन तक जारी रहेगी, कहानी को मिर्जापुर की तंग गलियों से निकालकर, दिल्ली की तंग गलियों में शिफ्ट कर दिया जाएगा!”

टायरवाला ने इसकी वजह साफ करते हुए आगे कहा कि, “जब से दिल्ली का हथियार प्रेम देखा है, तब से ही लेखकों के अंदर नया जोश आ गया है, उनकी कहानियाँ कुलांचे मार रही है, दिल्ली में जिसे देखो वो हथियार लहराता घूम रहा है, इतनी आजादी तो मिर्जापुर में भी नहीं थी!

इसलिए त्रिपाठी परिवार और मुन्ना भईया के बीच का गैंगवॉर अब दिल्ली की मार्केट में, हथियारों के वर्चस्व को लेकर होगा! माहौल सेट है ही, अपने राइटरों ने तो न्यूज देखते-देखते हुए चार एपिसोड लिख भी डाले हैं!” -टायरवाला ने डिलीवरी बॉय को फोन पर रास्ता समझाते हुए कहा।

खबर है कि अमेज़न प्राइम के इस ऐलान ने प्रतिद्वंदी नेटफ्लिक्स के खेमे में खलबली मचा दी है। इसके जवाब में उन्होंने गेम ऑफ़ थ्रोन्स का देशी धमाका ‘कुर्सी के खेला’ बनाने का एलान किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें