Wednesday, 19th December, 2018

चलते चलते

"मैंने हमेशा औरतों की इज़्ज़त की है, चाहे तो 308 से जाकर पूछ लो!" -MeToo पर बोले संजू बाबा

11, Oct 2018 By बगुला भगत

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से #MeToo कैंपेन ने देश में तूफ़ान मचा रक्खा है, जिसकी वजह से बॉलीवुड के बड़े-बड़े धुरंधर डरे बैठे हैं कि कहीं कोई उनका नाम ना बोल दे! ऐसे में, संजय दत्त ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार सामने रखे हैं।

Sanjay-Dutt
“जाओ, जाकर पूछ लो उनमें से किसी से भी!”

संजू बाबा ने कहा है कि MeToo से उन्हें बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा। दरअसल, एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछ लिया था कि “इस ‘MeToo’ की वजह से कहीं आपको भी तो डर नहीं लग रहा?”, जिसे सुनते ही संजू बाबा गरम हो गये।

उन्होंने भड़कते हुए कहा, “जाओ, उन सारी की सारी 308 औरतों से जाकर पूछ लो, जिनके साथ मैं सोया हूँ! वे बता देंगी कि मैं कितना अच्छा आदमी हूँ! ज़बरदस्ती किसी के साथ की नहीं और सहमति वाली कोई छोड़ी नहीं!” यह कहकर संजू बाबा ने अपना फ़ेवरेट गोवा गुटखा मुँह में डाला और जुगाली करते हुए चले गये।

पता चला है कि इसके थोड़ी देर बाद ही सलमान ख़ान अचानक उनसे मिलने उनके घर पहुँच गये। माना जा रहा है कि दोनों ने ‘मीटू’ पर दो घंटे तक गंभीर चर्चा की। उनके अलावा, कुछ दूसरे स्टार्स और नामचीन प्रोड्यूसर भी अपने वकीलों से इस बारे में सलाह-मशविरा कर रहे हैं।

उधर, इंडस्ट्री के जानकारों का मानना है कि MeToo वाले जितने भी ख़ुलासे अभी तक हुए हैं, वे सिर्फ़ 1% हैं। अगर सारी अभिनेत्रियों ने केस करना शुरु कर दिया तो आधा बॉलीवुड अंदर हो जायेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें