Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

अब प्रियंका चोपड़ा पर भड़के सैम पित्रोदा, कहा- "मेरे बालों की नक़ल करके कमाया पैसा!"

16, May 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष और राहुल गाँधी के गुरु सैम पित्रोदा ने अपना गुस्सा अब प्रियंका चोपड़ा पर निकालना शुरू कर दिया है। दरअसल, पित्रोदा को किसी ने प्रियंका की वह तस्वीर भेज दी जिसमें वो सर पर घोसला लगाकर मेट-गाला में विचरण कर रही थीं। वह फोटो वायरल भी हुई थी, पित्रोदा ने जैसे ही वह तस्वीर देखी उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

priyanka-sam
ज्यादा अंतर नहीं है!

“ये लड़की तो मेरे बालों की नकल करके लाइमलाइट में आ गई! पिछली बार काम वाली बाई का पोछा पहनकर मेट-गाला में गयी थी, इस बार ऐसा क्या हुआ कि ड्रेस चेंज कर दिया!

इसे पता था कि इंडिया में अभी लंबे बालों वाला आदमी सुर्खियाँ बटोर रहा है, तो इसने भी चिड़िया का ‘घोसला’ जैसे बाल बनाकर ‘मेट-गाला’ में धूम मचा दिया! हुआ तो हुआ, बहुत गलत हुआ!”

“..मुझे क्रेडिट भी नहीं दे रही है? इस नये फैशन की वजह से उसे हॉलीवुड में काम भी मिल जायेगा और पैसा भी! पर मुझे क्या मिलेगा? सब तरफ से मेरा घाटा ही घाटा है!” -कहते हुए उनका चेहरा उतर गया।

उधर, प्रियंका चोपड़ा ने पित्रोदा के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ‘घोसला’ सर पर लेने का आईडिया उन्हें निक जोनास ने दिया था, पित्रोदा से इसका कोई लेना-देना नहीं है।



ऐसी अन्य ख़बरें