Tuesday, 25th September, 2018

चलते चलते

सलमान ने दी जीजा आयुष को धमकी- "अगर फ़िल्म की हीरोइन से चक्कर चलाया तो छोड़ूँगा नहीं!"

03, Sep 2018 By बगुला भगत

मुंबई. सलमान ख़ान के जीजा आयुष शर्मा की फ़िल्म ‘लवरात्रि’ अगले महीने रिलीज़ होने के लिए तैयार है लेकिन रिलीज़ से पहले एक पंगा हो गया है! लवरात्रि की हीरोइन वरीना हुसैन के साथ आयुष के हॉट फ़ोटोज को देखकर सलमान भड़क गये हैं और उन्होंने आयुष को धमकी दे डाली है।

salman-ayush5
अपनी बहन का घर उजड़ता देखकर आग-बबूला सलमान

इंडस्ट्री के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सलमान ने कल आधी रात को मूड में आने के बाद आयुष को फ़ोन करके गैलेक्सी बुलाया और धमकाते हुए कहा, “उस लौंडिया (वरीना) के साथ बहुत चिपक-चिपक के फ़ोटो खिंचवा रहा है। कान खोल के सुने ले, अगर मेरी बहन को धोख़ा दिया ना, तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा! समझ गया तू!”

“नहीं भाई, आपको ज़रूर कोई ग़लतफ़हमी हुई है, ऐसा कुछ भी नहीं है! आपने भी तो कितनी एक्ट्रेसेज के साथ कांड काम किया है।” -आयुष ने सफ़ाई देते हुए कहा।

“इसीलिए तो कह रहा हूँ तुझसे क्योंकि मुझे सब पता है, यहाँ क्या-क्या होता है!” -सलमान ने आँख निकालते हुए कहा। उनका रौद्र रूप देखकर आयुष का हलक सूख गया और वो “जी भाई जी!” कहता हुआ वहाँ से खिसकर लिया।

इंडस्ट्री के एक जानकार ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “सलमान को अब शक होने लगा है कि उसने अर्पिता के साथ शादी फ़िल्मों में हीरो बनने के लिए ही की थी। नहीं तो सलमान का जीजा होने के अलावा ऐसी और कौन सी ख़ूबी है उसमें! ऐसे छत्तीस लाख शर्मा घूम रहे हैं देश में!”

“ये शर्मा दुनिया का सबसे श्याणा जीजा है, जो अपने ही साले से पिच्चर बनवा रहा है और उसी के सामने दूसरी औरतों के साथ मज़े मार रहा है।” -जानकार ने आँख मारते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें