Saturday, 23rd March, 2019

चलते चलते

अरबाज़ और सोहैल का बर्थडे चार सालों से आया ही नहीं है, सल्लू भाई ने अपने बर्थडे पर किया खुलासा

27, Dec 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई. अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने अपने दोस्तों को एक शानदार पार्टी दी थी। पार्टी में केक काटने के बाद वो मस्ती से अपने दोनों भाइयों, अरबाज़ और सोहैल के साथ डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। तभी पार्टी में भेष बदलकर आए एक बड़बोले पत्रकार ने मौका देखकर भाई से पूछ लिया कि, “सल्लू भाई, आपका बर्थडे तो सबको याद रहता है, आप शानदार पार्टी भी देते हो लेकिन अरबाज़ और सोहैल भाई के बर्थडे के बारे में हमने कभी सुना, उनका कब होता है?”

salman-arbaaz
कब आएगा रे तेरा बर्थडे

सवाल सुनकर भाई को शक हो गया कि ये कोई पत्रकार है जो भेष बदलकर पार्टी में घुस आया है। फिर भी भाई ने उनके सवालों का जवाब देते हुए खुलासा किया कि, “अरबाज़ और सोहैल का बर्थडे पिछले चार सालों से आया ही नहीं है, इसलिए किसी को पता ही नहीं चलता! पता नहीं कहाँ अटक गया है? जब भी आएगा मैं बता दूँगा!”

सल्लू का जवाब सुनकर पार्टी में आए लोग हक्के-बक्के रह गए। उधर, TISS द्वारा किये गए एक सर्वे में पता चला है कि 99% ‘भाई’ फैंस ये नहीं जानते कि अरबाज़ और सोहैल का बर्थडे आखिर किस दिन होता है? सल्लू भाई पर अपनी जान छिड़कने वाले अंजुम खान ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “उनका बर्थडे याद करके हमें क्या फायदा? हमें तो 27 दिसंबर से मतलब है!”

सलमान के इस बयान के बाद यह बहस फिर से शुरू हो गई है कि आखिर अरबाज़ और सोहैल का बर्थडे कहाँ चला गया? आसमान खा गई या ज़मीन निगल गया?

इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए हमने सल्लू भाई के बॉडीगॉर्ड ‘शेरा’ से बात की। दो गिलास प्रोटीन शेक पीने के बाद उन्होंने हमें अंदर की बात बताई, “मैं बताता हूँ कि इनका बर्थडे क्यों नहीं आता! दरअसल, ये लोग ‘हमारा बर्थडे आया है!’ ऐसा बोलकर भाई से पैसा माँगकर ले जाते हैं और सट्टा वगैरह में फूँक देते हैं!”

“बाद में जब भाई इनसे पैसों का हिसाब पूछते हैं तो कह देते हैं कि हमारा बर्थडे तो आया ही नहीं! पिछले चार सालों से ऐसा ही चल रहा है! मुझे सब मालूम है भाईसाब इनकी हरकतें, लेकिन मैं भाई को बताता नहीं?” -शेरा ने आगे बताया।



ऐसी अन्य ख़बरें