Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

सुहाना का भी हीरो बनने को तैयार हैं सलमान, 'टाइगर जवान है' होगा फ़िल्म का नाम

02, Aug 2018 By बगुला भगत

मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने ‘Vogue’ मैगज़ीन के कवर पर आकर अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। इस क़ामयाबी के बाद अब वो बॉलीवुड में भी एंट्री करने को तैयार हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि करण जौहर, सुहाना को लेकर किसी भी दिन अपनी फ़िल्म लॉन्च कर देंगे।

Suhana-Vogue
सुहाना का हीरो बनने की तैयारी करते सलमान

इंडस्ट्री के जानकारों के मुताबिक, इस फ़िल्म में उनके हीरो सलमान ख़ान हो सकते हैं और फ़िल्म का नाम हो सकता है- ‘टाइगर जवान है!’ ग़ौरतलब है कि सलमान पहले भी अपने से 25-30 साल छोटी एक्ट्रेसेज के साथ परदे पर सफलतापूर्वक रोमांस कर चुके हैं।

जानकारों का यह भी मानना है कि बूढ़े होने के बावजूद सलमान इसी वजह से शादी नहीं कर रहे हैं ताकि बॉलीवुड फ़िल्मों में रोमांटिक हीरो के रोल कर सकें। उनके इस त्याग को बॉलीवुड में बड़ी इज़्ज़त की नज़रों से देखा जाता है।

हालांकि कुछ लोगों को ‘सलमान-सुहाना’ की जोड़ी थोड़ी अजीब लग रही है क्योंकि सलमान और शाहरुख़ दोनों ही 52 साल के हैं। अगर सलमान की शादी भी सही समय पर हो जाती तो आज उनके भी सुहाना और आर्यन की उम्र के बच्चे होते।

इस बारे में ख़ुद सलमान का कहना है कि “किसी भी अच्छे एक्टर की सबसे बड़ी ख़ूबी यही है कि वो अपने से कितनी छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ डाँस और रोमांस कर सकता है। इन दोनों कामों के लिए अपने आप को फ़िट रखना वाकई बहुत बड़ा चैलेंज है।”

अफ़वाह है कि सुहाना कुछ सालों से विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, जिसके लिए वो बीच-बीच में इंस्टाग्राम और पार्टियों से समय निकालकर चार-पाँच बार कॉलेज भी गयी हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें