चलते चलते

कोरोना के चलते सोहैल-अरबाज को तीन महीने की पॉकेट-मनी एडवांस में देंगे सलमान खान

29, Mar 2020 By Fake Bank Officer

मुंबई. कोरोना वायरस के प्रकोप का सामना करने के के लिए भारत और राज्य सरकारें भी देश के गरीब और वंचित तबके को कई तरह  की आर्थिक सहायता दे रही हैं। अब कुछ अन्य लोग भी जनसेवा के लिए आगे आ रहे हैं।

salman
अपने मालिक के साथ दोनों भाई

इसी सिलसिले में कल सल्लू भाई ने भी यह घोषणा की है कि वो कोरोना संकट को देखते हुए सोहैल और अरबाज को तीन महीने की पॉकेटमनी एडवांस में देंगे ताकि वो अपना ज़रूरी खर्च चला सकें।

सलमान खान ने कल जैसे ही भारत सरकार के राहत पैकेज की खबर सुनी उन्हें अपने भाइयों की फिक्र सताने लगी। सल्लू भाई ने बताया कि “जनता कर्फ्यू वाले दिन से ही ये दोनों मेरे पीछे पड़े थे कि पॉकेटमनी बढ़ाओ! अब पॉकेटमनी तो मैं नही बढ़ा सकता लेकिन मैंने सोचा कि इनको 3 महीने की पॉकेटमनी एडवांस में दे दूँ!

कम से कम ये बेचारे दाल-चावल खाकर अपना पेट भर लेंगे, यह पैसा मैं सीधे इनके एकाउंट में ही डालूंगा। मेरे होते हुए इनको भूखा रहने की जरूरत नहीं है!”

उधर, जैसे ही सोहैल और अरबाज को पॉकेटमनी मिलने की खबर मिली वो खुशी से झूमने लगे। दोनों ने तुरंत अपना जन-धन एकाउंट चेक किया पर उस समय तक पैसा नहीं आया था और बैलेंस ‘जीरो’ रुपये दिखा रहा था।

गैस सिलेंडर ले जा रहे सोहैल खान ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करके मैं यही कोई चार-पाँच सौ रुपये रोज का कमा लेता हूँ, अब तो वो कमाई भी बंद हो गयी है! भाई ने पॉकेटमनी एडवांस में देकर हम दैनिक आय वालों पर बड़ा उपकार किया है!”

सोहैल ने आगे बताया कि, “अरबाज की कुछ सेविंग्स थी पर वो भी उसने सट्टे में लगा दी। ऊपर से IPL रद्द होने के बाद वो पैसा भी वापस आने से रहा। यदि भाई मदद न करते तो नमक-रोटी खाकर पेट भरना पड़ता!” -कहते हुए सोहैल अपना राशन कार्ड लेकर सामान लेने चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें