चलते चलते

सलमान खान ने अरबाज को 'लूडो' में हराया, कल अरबाज को भी पासे फेंकने का मौका देंगे भाई

08, May 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. हालाँकि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ये तो कह दिया था कि ‘कोरोना से बचना है तो घर में रहो यार’ लेकिन अब वे खुद घर में रह-रहकर बोर हो रहे हैं। आज सुबह ही उन्होंने अरबाज से कहा कि, “कितना टीवी देखेंगे यार, चलो आज ‘लूडो’ खेलते हैं, मजा भी आएगा और टाइम-पास भी हो जाएगा!”

Salman 5
लूडो खेलने बैठे सल्लू भाई

भाई का आदेश मिलते ही अरबाज लपककर गया और लूडो का बोर्ड उठा लाया। तब तक सोहैल भी वहाँ आ चुका था, सो तीनों भाई लूडो खेलने बैठ गये। सल्लू ने पहले पासा फेंका और अपना एक गोटी घर से निकाल लिया।

पासे फेंकने की बारी अब अरबाज की थी, परंतु भाई ने उसे ‘पासे’ को हाथ भी नहीं लगाने दिया। वो अकेला ही पासे फेंकता गया और अपनी गोटियों को आगे बढ़ाता गया, खेल शुरू हुए अभी दस मिनट भी नहीं हुए थे कि भाई ने अपनी सारी गोटियाँ लक्ष्य तक पहुँचा दी थी।

बीच में सोहैल ने हिम्मत करके कहा भी था कि, ‘भाई पासे फेंकने का मौका हमें भी दो ना, ऐसे में कैसे मजा आएगा?” तो भाई ने ‘पॉकेटमनी’ शब्द का उच्चारण किया तो वो भी ठंडा पड़ गया।

इस ऐतिहासिक जीत की ख़ुशी मनाने के बाद भाई ने कहा कि, “आज के लिए इतना काफी है, कल फिर खेलेंगे और कल तो मैं तुम लोगों को पासे फेंकने मौका भी दूंगा! जाओ बोर्ड अच्छी जगह रख दो, कल खोजना ना पड़े!” और उठकर टीवी देखने चले गये।

बाद में फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए अरबाज ने कहा कि, “हम भाई को मना कैसे कर सकते थे, बल्कि हमें तो खुश होना चाहिए कि उन्होंने हमें पासे फेंकने का अधिकार देने का वादा किया है!”



ऐसी अन्य ख़बरें