Wednesday, 27th March, 2019

चलते चलते

आठ लाख रुपये से कम है सोहेल-अरबाज़ की पॉकेटमनी, मिलेगा आरक्षण का लाभ

10, Jan 2019 By Fake Bank Officer

मुंबई. इधर सरकार ने जनरल केटेगरी के गरीबों को दस फीसदी आरक्षण देने की घोषणा की और उधर सल्लू भाई के भाइयों, सोहेल और अरबाज़ को जैसे डूबते को तिनके का सहारा मिल गया। दोनों भाइयों को मिलने वाली साल भर की कुल पॉकेटमनी भी आठ लाख से कम है, ज़ाहिर है उन्हें भी आरक्षण का लाभ मिलेगा और वो भी अब सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर सकते हैं।

arbaaz and sohail
आरक्षण धारी खान’स

जानकारी मिली है कि अरबाज़ खान सट्टेबाज़ी के आरोपों से मुक्त होने के बाद सिविल सर्विस देने का मन बना रहे हैं वही सोहेल ने तो कर्मचारी चयन आयोग और बैंक पीओ के फॉर्म भी भर दिए हैं।

महिंद्रा बैंक कोचिंग के बाहर आंखें सेंकने पहुँचे हमारे संवाददाता की मुलाकात सोहेल खान से हुई जो वहाँ पर IBPS कोचिंग के लिए बात करने आये थे। उन्होंने बताया कि सल्लू भाई ने साथ छोड़ दिया पर गुजराती मोटा भाई ने हमें सहारा दे दिया।

“हमारी कुल वार्षिक आय आठ लाख से कम है भाईसाब! इसीलिए हमें भी आरक्षण का लाभ मिलेगा, बस कोचिंग की फीस थोड़ी ज्यादा है, लगता है आधे पैसों के लिए भाई के सामने हाथ फैलाने पड़ेंगे!” -अपना इनकम टैक्स रिटर्न दिखाते हुए सोहेल भाई रो पड़े। उसके बाद हमारे रिपोर्टर उनसे कुछ ना पूछ सके।

वहीँ अपना राशन कार्ड बनवा रहे अरबाज़ से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, “अगर आयकर विभाग सट्टे में हुए नुकसान को उनकी ITR में एडजस्ट करने दे तो उनको अगले कई वर्षों तक टैक्स नही भरना पड़ेगा! मैं और सोहेल ही नही, अभिषेक बच्चन, तुषार कपूर और उदय चोपड़ा की वार्षिक आय भी आठ लाख से कम है! उन लोगों से मेरी अभी बात हुई, वे भी ग्रुप स्टडी करके प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं!” -कहने के बाद अरबाज़ आज के रेट चेक करने  निकल पड़े।



ऐसी अन्य ख़बरें