Tuesday, 16th July, 2019

चलते चलते

'आर्या स्टार्क' को लेकर बनेगी फ़िल्म 'आर्या एक दीवानी', रोहित शेट्टी करेंगे निर्देशन

23, Apr 2019 By किल बिल पांडे

विंटरफ़ेल: बहुप्रसिद्ध ‘सर्दियों के आगमन’ के साथ ही वेसट्रौस का शिमला ‘विंटरफ़ेल’ एक छावनी में तब्दील हो गया है। एक से एक शूरवीरों का अड्डा बने विंटरफ़ेल में किसी भी वक़्त ‘सर्दियों के सिपाहीयों’ के साथ महायुद्ध शुरू हो सकता है।

arya
दीवानी आर्या!

युद्ध के लिए राज्य के हर वर्ग के नागरिक का जोश सातवें आसमान पर है, लेकिन इन हालातों के बीच, विंटरफ़ेल की धाकड़ राजकुमारी ‘आर्या स्टार्क’ के कारनामें सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

जहाँ एक ओर सारे शूरवीर युद्ध की रणनीति बनाने में व्यस्त दिखे, वहीँ आर्या पूरी लगन के साथ बिना थर्मोकोट के, ‘सर्दी में गर्मी का एहसास’ लेती नज़र आई। चप्पू मास्टर से हथियारों के सप्लायर बने ‘जेंड्री’ के साथ हुए आर्या के इस दंगल की चर्चा हर विंटरफ़ेल निवासी की ज़ुबान पर है।

विंटरफ़ेल निवासियों के साथ-साथ हाउस स्टार्क की इस छोरी ने बॉलीवुड का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है। गुरुत्वाकर्षण के जानी-दुश्मन, मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी ने आर्या को लेकर अपनी अगली फ़िल्म, ‘आर्या एक दीवानी’ की घोषणा कर दी है।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में रोहित ने बताया कि, “बदले की आग में जल रही आर्या की कहानी का हर पहलू काफ़ी रोचक है, फिर चाहे वो इंटर्नशिप में अपनी आँखे खोकर युद्ध कला में माहिर होना हो, या एक-एक कर अपनी लिस्ट के अनुसार दुश्मनों का खात्मा करना! इस पर इतनी मसालेदार पिक्चर बनेगी कि साउथ वाले इसकी कॉपी करेंगे!”

आर्या और जेंड्री की प्रेम कहानी के बारे में पूछे जाने पर रोहित ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, “आर्या बेहद संस्कारी लड़की है, वो जानती थी कि उसके पिता नेड स्टार्क, रोबर्ट बराथियन के साथ अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलना चाहते थे, जेंड्री के साथ प्यार मोहब्बत उसी इच्छा का नतीजा है। पूरे वेसट्रौस में ‘दीया’ लेकर ढूँढने से भी ऐसी लड़की नहीं मिलेगी। अभी चलता हूँ, मुझे उड़ाने के लिए बहुत सारी स्कार्पियो भी खरीदनी है!” फिल्म के दिवाली तक रिलीज़ होने की संभावना है।



ऐसी अन्य ख़बरें