Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

एयरपोर्ट पर युवती ने खुद उठाया अपना सामान, ऋषि कपूर बोले- "सारा अली खान की नक़ल करना बंद करो!"

12, Aug 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. शालिनी नाम की युवती को सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर करना उस समय भारी पड़ गया जब गुजरे जमाने के सुपरस्टार ऋषि कपूर, उन पर पिल पड़े और और उन पर सारा अली खान की नकल करने का आरोप लगा दिया।

rishi-kapoor
हाई टाइम!

दरअसल, शालिनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ फोटोज डाले थे, जिनमें वो अपने सामान को कैरी करते हुए एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। ये फोटो कुछ ज्यादा ही अच्छे थे इसलिए शालिनी ने इसे फेसबुक पर डालने का निर्णय लिया था।

थोड़ी देर में ही ये फोटोज वायरल हो गये और फेसबुक पर घूमने लगे। पता नहीं कहाँ से इन तस्वीरों को ऋषि कपूर ने देख लिया और आग-बबूला हो उठे।

उनके गुस्से की वजह थी, कुछ दिन पहले की एक घटना जब कपूर साब ने अपना सामान उठाने को लेकर सारा अली खान की जमकर तारीफ की थी। आज शालिनी का फोटो देखने के बाद उन्हें शक हो गया कि ये साधारण लड़की ‘सारा’ की नक़ल कर रही है।

उन्होंने नीचे कमेंट बॉक्स में टाइप कर दिया कि, “तुम अपना सामान खुद क्यों कैरी कर रही हो? सारा अली खान की नक़ल कर रही हो ना? हम स्टार्स की छोटी-मोटी बातें भी फेमस हो जाती हैं, अगर ‘सारा’ अपना सामान कैरी ना करतीं तो तुम्हें पता भी नहीं चलता कि ऐसा भी किया जा सकता है!”

ऋषि कपूर का कमेंट पढ़कर शालिनी का गुस्सा भी सातवें आसमान पर चढ़ गया। उसने उनके कमेंट का जवाब देते हुए नीचे लिख दिया- “अरे ओ.. हायफ़न! बकवास बंद करो! मैं हर बार अपना सामान खुद ही उठाती हूँ, इसमें कौन सी नयी बात है!”

शालिनी के जवाब से कपूर साब को बहुत गुस्सा आया, उन्होंने मुंबई पुलिस को शिकायत करते हुए टैग कर दिया। बाद में स्टार्स की नक़ल करने के जुर्म में शालिनी को गिरफ्तार कर लिया गया। समाचार लिखे जाने तक शालिनी की जमानत हो गयी थी।



ऐसी अन्य ख़बरें